*💥सीहोर~~आदिवासी मंजरे टोले भी बारिश से पहले होगें बिजली से रोशन - गरीबों को सस्ती दरों पर मिलेगी बिजली---मुख्यमंत्री*~~

*💥५ करोड़ ३२ लाख के कार्याे का किया शिलान्यास.....*~~

सीहोर/नसरुल्लागंज(सुरेश जैमिनी)*

बरसात आने वाली है और बरसात से पूर्व प्रदेश के हर मंजरे टोले गांव में सरकार बिजली पहुंचाकर रहेगी। इतना ही नहीं अब गरीबों को बिजली के भारी भरकम बिजली के बिलो की भी चिंता करने की जरूरत नहीं हैं। सरकार २०० रुपए मासिक दर पर सभी गरीबों को बिजली भी देगी। उक्ताशय के उद्गार प्रदेश प्रदेश के मुखिया व क्षेत्रीय विधायक शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को क्षेत्र के आदिवासी बाहुल्य गांव किशनपुर में आदिवासियों को संबोंधित करते हुए व्यक्त किए। इस दौरान उन्होंने ५ करोड़ ३२ लाख के ४ कार्यो का शिलान्यास भी किया।
मुख्यमंत्री ने कहा कि असंगठित क्षेत्र के जिन व्यक्तियों का पंजीयन ३० मई तक हो चुका है, उन्हें आगामी १३ जून से योजनाओं का लाभ मिलना शुरु हो जाएगा। हर पंजीकृत भूमिहीन श्रमिक को आवास के लिए पट्टा, मकान बनाने के लिए राशि देने का प्रावधान योजना में किया गया हैं। इसके अलावा बच्चों की फीस, स्वास्थ्य सुविधा का लाभ भी सरकार नि:शुल्क प्रदान कर रही हैं। कार्यक्रम में प्रभारी मंत्री रामपाल सिंह राजपूत, वन विकास निगम गुरुप्रसाद शर्मा, जिला उपाध्यक्ष रवि मालवीय, मंडल अध्यक्ष लखन यादव, महामंत्री राजेश लखेरा, चंद्रकांत खण्डेलवाल, गणेशराम कुशवाह सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता व ग्रामीणजन मौजूद थें।

Post A Comment:

0 comments: