बड़वानी~ शोरूम से हुये टायर चोरी के आरोपियों को पकड़ा पुलिस ने ~~

आरोपियों से जप्त हुये 33 टायर, 9 अभी भी होना है जप्त~~

बड़वानी /बड़वानी पुलिस ने नगर के टायर शोरूम से रात्रि को हुये 42 टायर चोरी को सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने इस वारदात में संलग्न 6 लोगो में से तीन को गिरफ्तार कर उनके पास से चुराये हुये 33 टायर एवं वारदार में प्रयुक्त पिकअप वाहन को जप्त किया है। पुलिस अधीक्षक श्री विजय खत्री ने इस केस को सुलझाने वाले दल के सदस्यो को नगद 10 हजार रूपये का तो टायर शोरूम के संचालक श्री मोहम्मद आरसी ने नगद 21 हजार रूपये देने की घोषणा की है।
पुलिस अधीक्षक श्री विजय खत्री ने शनिवार को पुलिस कन्ट्रोल रूम में मीडिया के सामने आरोपियो को प्रस्तुत करने के दौरान बताया कि 2 दिसम्बर को थाना बड़वानी पर फरियादी श्री मोहम्मद आरसी ने रिपोर्ट लिखाई की अंजड़ रोड़ स्थित उनके टायर शोरूम से 1 दिसम्बर की रात्रि को कोई अज्ञात व्यक्ति लगभग 15 लाख रूपये मूल्य के 42 टायर चोरी कर ले गया है।
इस सनसनीखेज वारदात की गम्भीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक श्री खत्री ने अपने निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री आंेकारसिंह कलेश, एसडीओपी श्री अंतरसिंह जमरा के मार्गदर्शन में टीआई बड़वानी श्री राजेश यादव के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने घटना स्थल का सूक्ष्म निरीक्षण वैज्ञानिक पद्धति से करते हुये महत्वपूर्ण सुराग एकत्रित किये । जिसके आधार पर जिराबाद थाना गंधवानी टीम भेजकर ग्राम करोंदिया से आरोपी छोटू भिलाला, जुबेर मुसलमान, भय्यू खान को गिरफ्तार कर उनके पास से 33 टायर जिनकी कीमत लगभग 8 लाख रूपये है बरामद किया । इस दौरान उनके निशानदेही पर इस घटना में संलग्न पिकअप वाहन भी जप्त किया गया।
आरोपियो से पूछताछ पर पुलिस ने पाया कि उक्त तीनो आरोपियों के साथ बड़वानी एवं उसके आसपास के तीन अन्य व्यक्ति भी इस वारदात में सम्मिलित है जिनके नाम सामने आ चुके है । शीघ्र ही पुलिस उन्हें भी गिरफ्तार करेगी । पुलिस पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वे घटना के पहले कई दिनों तक दुकान की रेकी की थी । घटना के दिन उन्होने शोरूम के समक्ष रात्रि को दो बार वाहन लगाकर उक्त टायर परिवहन कर गणपुर चैकड़ी के पास जंगल में टायर एकत्रित किये थे। आरोपियो ने बताया कि उनकी मंशा जिराबाद में भय्यू खान की टायर रिमोल्डिंग दुकान के साथ टायर का शोरूम खोलने की थी । जिसके कारण उन्होने उक्त टायर चुराये थे।
इस केश को सुलझाने में उक्त अधिकारियो के साथ -साथ  उपनिरीक्षक श्री विजय रावत, आरक्षक श्री जगजोधसिंह, संदेश, शैलेष, योगेश पाटील, बलवीर, जगन, प्रधान आरक्षक सुरज दरोगा का सराहनीय सहयोग रहा।

Post A Comment:

0 comments: