देवास /खातेगांव~ घर से लापता 40 वर्षीय युवक का शव खेत में संदिग्ध हालत में मिला!~~

खातेगांव/गुरुवार शाम को घर से लापता हुआ युवक का शव शुक्रवार सुबह गांव के ही पास स्थित एक खेत में संदिग्ध हालत में पड़े होने की सूचना पर ,पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका पंचनामा बनाकर शव पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है !
पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर मामले को जांच में ले लिया है !पीएम रिपोर्ट के बाद खुलासा होगा कि युवक की किन परिस्थितियों में मौत हुई है!
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खातेगांव पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम काकरिया के मोहनलाल पिता बाबूलाल खरे उम्र 40 वर्ष की गुमशुदगी की रिपोर्ट मृतक की पत्नी सुनीता ने खातेगांव पुलिस थाना पहुंचकर  दर्ज कराई थी!
फरियादिया  ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का भी उल्लेख किया था  कि उसका पति उसके दोस्त के साथ बाइक पर बैठ कर गया था! लेकिन वह नहीं लौटा सुबह उसका शव खेत पर पड़ा होने की जानकारी  मृतक के पुत्र अजय ने दी! अजय की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा तैयार का सब पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है !पुलिस ने  मामले की जांच में लेकर सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर रही है! वहीं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होगा कि मोहनलाल खरे
की मौत किन परिस्थितियों में हुई हे!

Post A Comment:

0 comments: