मुरैना~~नवीन निर्माणाधीन कलेक्‍ट्रेट भवन का कलेक्टर ने  निरीक्षण किया~~

मुरैना~~(चम्बल संभाग ब्यूरो चीफ संजय दीक्षित)

मुरैना~~कलेक्‍टर  भरत यादव ने न्‍यू हाउसिंग बोर्ड के समीप नवीन निर्माणाधीन कलेक्‍ट्रेट भवन का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्‍होने निर्माण एजेन्‍सी को निर्देशित किया कि कार्य की गुणवत्‍ता को ध्‍यान में रखते हुये कार्य 15 फरवरी तक पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्‍होनें कहा कि निर्माण कार्य में गुणवत्‍ता का विशेष ध्‍यान दिया जावे।
उन्‍होनें कहा कि इस सम्‍बन्‍ध में 11 दिसम्‍बर के बाद जिला अधिकारियों की बैठक आयोजित की जावेगी। जिसमें जिन विभागों को इसमें स्‍थान दिया जावेगा, उनकी कार्य योजना के आधार पर शेष निर्माण कार्य उनके हिसाब से कराये जाने होंगे। उन्‍होने प्रथम , द्वितीय एवं तृतीय तल पर बनाये गये डिजाईन व ड्रॉंईंग प्रपत्र के आधार पर अवलोकन किया । उन्‍होने कहा कि जब विभाग शिफ्ट होगें उस समय भी कुछ परिवर्तन किये जावेगें। निरीक्षण के दौरान उन्‍होनें तीस वाय 45 मीटिंग हॉल को और बड़ा रूप देने की बात कही।
कलेक्‍टर ने ई.व्‍ही.एम के लिये निर्माणाधीन भण्‍डार कक्ष का निरीक्षण किया। इस समय उन्‍होने निर्माणाधीन कक्ष की क्‍वालिटी को परखा एवं आवश्‍यक निर्देश निर्माण एजेन्‍सी को दिये। उन्‍होने कहा कि ई.व्‍ही.एम स्‍टोर रूम का निर्माण 30 अप्रेल 2019 तक पूर्ण किया जाना सुनिश्चित करे। उन्‍होने वाहन पार्किंग और पार्क समय सीमा में तैयार करने के निर्देश दिये। भ्रमण के समय एसडीएम मुरैना, पीआईयू सहित अन्‍य निर्माण एजेन्‍सी के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Post A Comment:

0 comments: