* अलीराजपुर~ आम्बुआ ड्राईवर यूनियन द्वारा कलेक्टर को दिया ज्ञापन*~~

*पुलिस पर रात ट्रको से पैसा वसूली करने के  और खनिज विभाग के अधिकारीयों पर साठ गाँठ के लगा ऐ आरोप*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट✍
अलीराजपुर📲9993116518~~


अलीराजपुर/आम्बुआ मोटर युनियन ड्रायवर ग्राम आम्बुआ मोटर जिला अलीराजपुर हेतु गाडीया अलीराजपुर जिले से झाबुआ, राजगड़, इन्दौर, रैत परिवहन करते है। गाडीयों को जगह जगह पर चादपुर, से अलीराजपुर, आम्बुआ, उदयगड,  रात मे गस्त के नाम पर  रूपये की वसूली की जाती है रूपयें नहीं देने पर गाडीयों को जब्त करने की कार्यवाही की धमकी दी जाती है, जब कि वहाँ से गुजरने वाले ओवर लोड गाडीयों को नही रोका जाता हम अंदर लोड वाहनो को परेशान किया ़जाता है। अधिकारीया द्वारा साट गाठ होकर गाडीयों की हर माह की ईन्ट्री भारी मात्रा मै वसूली जाती है।
सवाल यह उठता है की इसमें हम गरीब लोगों को अधिकारीयों द्वारा काफी परेशान किया जाता है, एवं कुछ बात बोले तो हमारी गाडीयों को जब्त करने की बात कही जाती है, इसमें पुलिस प्रशासन के कुछ अधिकारी व खनिज
विभाग के अधिकारीयों की मिली भगत होती है। हमें खनिज विभाग द्वारा यह भी अवगत कराय जायें की गाडी में कितने घन मीटर रेत का परिवहन करना है।

आवेदन एव शिकायत करने मे यह लोग उपस्थित रहे शब्बीर,फिरोज,रामेश्वर,गोविंदा,सुरेश,मोहम्मद,अमजद, द्वारा आवेदन दिया गया जिसमे कलेक्टर शमीमऊद्दीन जांच कर कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।


Post A Comment:

0 comments: