*💥 सीहोर~ काँग्रेस नेता के निलम्बन पर मचा बबाल.....*~

*💥काँग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष द्वारा वर्ग विशेष पर की गई टिप्पणी से समाज आहत.....*~

*💥काँग्रेस पदाधिकारियो द्वारा की गई मामले की जाँच की माँग.....*~

*सीहोर~नसरूल्लागँज~सुरेश जैमिनी~*~


शुक्रवार को काँग्रेस नेता फारूख खान के निलंबन की खबर आते ही काँग्रेस कार्यकर्ताओ मे बबाल मचा हुआ है, कार्यकर्ताओ ने जिला एंव प्रदेश पदाधधिकारियो से श्री खान की पार्टी मे वापसी की माँग है अन्यथा बडे आंदोलन के साथ ही हजारो कार्यकर्ता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे सकते हैं,इस आशय की जानकारी शुक्रवार को काँग्रेस पदाधिकारियो  ने प्रेस काँफेंस कर दी है,प्रेस काँफ्रेस मै नेताओ सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे।
काँग्रेस पदाधिकारी द्वय लालमियाँ लल्ला खान,सुनील गोल्या,संतोष शर्मा,गोपाल शर्मा,अशोक भाटी,संतोष गौर ने पत्रकारो को बताया कि फारूख खान वुधनी विधान सभा क्षेत्र  के जमीनी काँग्रेस कार्यकर्ता हैं, उन्होने भाजपा शासन काल मै कई जन हितेषी आंदोलन किये है और काँग्रेस के लिये सतत् रूप से संधर्ष रत रहते हुऐ पार्टी के लिये समर्पित हैं। वही दूसरी और जिन मौसमी काँग्रेसियो का कोई दीन ईमान नही है बह काँग्रेस की सरकार आते ही अपने को काँग्रेसी स्थापित करने मै लगे हैं और वास्तविक काँग्रेसीयो की लगातार उपेक्षा करने हेतु प्रयासरत है,ये मोसमी काँग्रेसी कभी काँग्रेसी तो कभी निर्दलीय हो जाते है इन्हे सिर्फ अपने हित साधने से मतलब है पार्टी से कोई लेना देना नही है,इस बात का इतिहास साक्षी है।नेताओ ने बताया कि 15 जनवरी को पूर्व काँग्रेस नगर अध्यक्ष द्वारा वर्ग बिशेष पर की गई अशोभनीय टिप्पणी  जिससे वर्ग विशेष आहत है। नेताद्वय ने नगर अध्यक्ष द्वारा दिये गए बयान की भी निंदा की है। नेताओ ने यह भी बताया कि पूर्व नगर अध्यक्ष द्वारा की गई झूटी शिकायत पर एक तरफा कार्यवाही की गई है।जाँच मै दूध का दूध पानी का पानी हो जाऐगा साथ ही नेताओ ने फर्जी काँग्रेसीयो को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने की माँग की है। माँग करने बालो मै प्रमुख रूप से विशाल खंडेलबाल,राजू यादव,परमानंद पटेल,शाहिद खान,अहसान भाई,याकूब भाई,अर्जुन पँवार,जितेन्द्र पंवार,विजय मीना,चाँद भाई मौलाना,शाहिद भाई,गुड्डू भाई,रईस भाई,बव्लू भाई,नफीस भाई,चुन्नू भाई,सहित सैकडो काँग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।।
*क्या कहते हैं काँग्रेस जिलाध्यक्ष.....*
काँग्रेस जिला अध्यक्ष रतन सिह ठाकुर ने कहा फिलहाल फारूख खान को पद से निलंबित किया गया है,मामले की मेरे द्वारा जाँच की जा रही है,संभवतः जाँच के लिये शनीवार या रवीवार को नसरूल्लागँज पहूँचुगा !!


Post A Comment:

0 comments: