बड़वानी~ सड़क सुरक्षा सप्ताह के चौथे  दिन बनाये गये वाहनों के येलो कार्ड~~




बड़वानी /सड़क सुरक्षा सप्ताह के चौथे  दिन 07 फरवरी को प्रातः 10 बजे से यातायात थाना परिसर में लायंस क्लब बड़वानी के सहयोग से वाहनों के निःशुल्क येलो कार्ड बनाने हेतु शिविर का आयोजन किया गया। उक्त शिविर में मालिको/चालकों के दस्तावेजों के आधार पर 127 निःशुल्क येलो कार्ड बनाय गये। साथ ही वाहन मालिको/चालकों को येलोकार्ड में संबंध में बताया गया कि येलोकार्ड का महत्व तभी है जब धारक यातायात नियमों का पूर्णतः पालन करे व दूसरों को पालन करने हेतु प्रेरित करे। 



 सड़क सुरक्षा के अंतर्गत ही गुरूवार को चाणक्य एकेडमी बड़वानी के विद्यार्थियों द्वारा शहर के कोर्ट चैराहा एवं झण्डा चैक पर सुरक्षित यातायात के संबंध में ‘‘नुक्कड़ नाटक‘‘ की प्रस्तुत देकर यातायात नियमों की जानकारी दी गई।
कार्यक्रम में यातायात प्रभारी श्री राजेश चौहान, सुबेदार उषा सिसोदिया, सहायक उपनिरीक्षक श्री सदाशिव कुमरावत, प्रधानआरक्षक श्री बद्रीलाल, आरक्षक श्री मंतरसिंह, श्री केशरे, श्री सुखराम, श्री सुरेन्द्र एवं लायंस क्लब के लायन हरिश शर्मा, लायन एमपीएस भदौरिया, लायन राम जाट, लायन अनिल जोशी, लायन रामकृष्ण गुप्ता, लायन जितेन्द्र जैन, लायन सचिन शर्मा का सराहनीय योगदान रहा।


Post A Comment:

0 comments: