मुरैना~~सांसद, कलेक्टर व एसपी ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया, एक लाख रुपये का चेक व सरकार द्वारा कुछ मदद देने का दिया आश्वासन।

मुरैना~~(चम्बल संभाग ब्यूरो चीफ संजय दीक्षित)

मुरैना~~आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार आरोपी  रघुराज सिंह तोमर ने रविवार - सोमवार की रात दिमनी थाने के लॉकर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। इसके बाद ग्रामीणों ने एकत्रित होकर अन्त्येष्टी न करने का निर्णय लिया। इसके उपरांत मंगलवार को सांसद  अनूप मिश्रा, क्षेत्रीय विधायक  गिर्राज डण्डोतिया, कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास एवं पुलिस अधीक्षक  रियाज इकबाल ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढ़ाढ़स बधाया। इस अवसर पर सांसद  अनूप मिश्रा ने एक लाख रूपये देने का आश्वसन दिया और कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास ने रेडक्रॉस से एक लाख रूपये की राशि का चैक मृतक  रघुराज सिंह तोमर की पत्नि श्रीमती सरला तोमर को प्रदान किया। कलेक्टर ने कहा कि शासन से जो भी मदद होगी हर संभव देने के प्रयास करने का आश्वासन दिया और मौके पर मृतक  रघुराज सिंह तोमर का अंतिम संस्कार कराया।  
इस अवसर पर दिमनी विधायक  गिर्राज डण्डोतिया, पूर्व विधायक  बलवीर सिंह डण्डोतिया,  गजराज सिंह सिकरवार, कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास, पुलिस अधीक्षक  रियाज इकबाल, अपर कलेक्टर  एसके मिश्रा, एसडीएम, एसडीओपी, भाजपा जिला अध्यक्ष  अनूप सिंह भदौरिया,  उदयवीर सिंह सिकरवार सहित जनप्रतिनिधिगण एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। 


Post A Comment:

0 comments: