*बुरहानपुर~~ लकड़ी हटाने की बात पर से हुई मारपीट में मिली न्यायालय उठने तक  की सज़ा एवं 500 रूपये का जुर्माना*~~

बुरहानपुर (मेहलक़ा अंसारी)

न्यायिक दण्डाधिकारी श्रीमान रवि नायक द्वारा आरोपी नरोत्तम पिता श्रीकृष्ण उम्र  27 वर्ष, निवासी ग्राम पॉच इमली, नेपानगर, बुरहानपुर को न्यायालय उठने तक का कारावास एवं 500 रूपये के जुर्माने से दंडित किया है । 
   प्रकरण की विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुये अभियोजन अधिकारी श्री सुरेन्द्र सिंह वास्केल ने बताया गया कि दिनांक 24-01-2016 को शाम 04.00 बजे फरियादी युवराज, मानु, विष्णु  उनके घर के सामने खडे थे, तभी अभियुक्त नरोत्तम आया और मानु के साथ लकड़ी हटाने की बात पर से की अश्लील गालियां देने लगा, मानू ने गालियां देने से मना किया तो अभियुक्त ने उसे लकड़ी से मारा, जिससे फरियादी को पैर व घुटने में चोट आई तथा युवराज ने बीच-बचाव की तो अभियुक्त ने उसके साथ भी लकड़ी से मार-पीट की। फिर दिपेश, विष्णु ने बीच-बचाव किया तो अभियुक्त ने उन्हे जान से मारने की धमकी दी तथा मार-पीट की। फरियादी युवराज ने घटना की रिपोर्ट थाना नेपानगर में दर्ज करायी जिस पर से पुलिस द्वारा जांच उपरांत आरोप पत्र न्याायालय में प्रस्तुत किया
        प्रकरण में सफलता पूर्वक पैरवी अभियोजन अधिकारी श्री सुरेन्द्रसिंह वास्केल द्वारा करते हुए विचारण पश्चात आरोपी को मा. न्यायालय से दोषसिद्ध कराते हुए  भादवि की धारा 323 दो काउंट में न्यायालय उठने तक का कारावास एवं 500-500 रूपये के अर्थदण्ड  से दंडित कराया ।


Post A Comment:

0 comments: