*अलीराजपुर~ दो दिनो से बंद है एक्स-रे मशीन मरीज हो रहे है परेशान आखरी एसा क्या हुआ एक ही सप्ताह मे शुरु  हुई डिजिटल एक्स-रे मशीन बंद हो गयी।*~~

*हड्डी रोग विशेषज्ञ नदारत ओपीडी रही बंद भगवान भरोसे जिला चिकित्सालय*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~


अलीराजपुर यु तो जिला चिकित्सालय आए दिन सुरखीयो मे रहता है मगर यह बात चौंकाने वाली है की एक सप्ताह पहले माननीय विधायक मुकेश पटेल द्वारा डिजिटल एक्स-रे मशीन का उदघाटन किया गया था। मगर एक ही सप्ताह मे मशीन बंद खराब हो गयी है। फिलहाल जब हमने एक्स-रे टेक्नीशन से चर्चा की तो पता चला एक मशीन 100 की है और बडी मशीन मे पुरे जिले का लोड होने के कारण और मशीन को भी करीब 15से 20 वर्ष हो गये है जिसके कारण मशीन लोड नही ले पाती है।

*हड्डी रोग विशेषज्ञ नदारत*
जिला चिकित्सालय मे ओपीडी के वक्त कही डाँक्टर नदारत  रहते जिसमे आज तो हड्डी रोग विशेषज्ञ कोई भी नही रहा। जब की मरीज करीब 11बजे से लेकर 1 बजे तक इंतजार करते रहे और  आखिर मायुस हो कर चले गये जिसमे एक पेसेनड आमखुट पुनियावाट से आया था। सवाल यह उठता है की आखिर इतना अनदेखा क्यो। क्या जिला चिकित्सालय भगवान भरोसे चल रहा है। लगातार सूचना देने के बाद भी जिला स्वास्थ्य अधिकारी यो की आख नही खुल रही है।


*विधायक मुकेश पटेल ने भी स्वास्थ्य सेवा ऐ दुरुस्त करने के लिये थे निरदेश*
विधायक मुकेश पटेल ने जब पहली बार जिला चिकित्सालय का जायजा लिया गया था तब जिला स्वास्थ्य अधिकारी यो सहित समस्त स्टाप को चेतावनी दी गयी थी की स्वास्थ्य को लेकर कोई भी अ सुविधाऐ बरदास्त नही की जाऐगी। मगर फिरभी स्वास्थ्य विभाग के कान पर जु तक नही रैगी।


Post A Comment:

0 comments: