बड़ी खट्टाली*~ विधायकों का सकल व्यापारी संघ द्वारा सम्मान किया गया*~~

*व्यापारी निर्भिक होकर व्यवसाय करें -सूश्री भूरिया*~~



*बड़ी खट्टाली*~जोबट विधानसभा क्षेत्र की विधायक सुश्री कलावती भूरिया एवं अलीराजपुर क्षेत्र के विधायक मुकेश पटेल का सकल व्यापारी संघ बड़ी खट्टाली द्वारा  सम्मान कर शाल एवं श्रीफल भेंट कर अभिनंदन किया गया ।

"पार्टी  व दल सिर्फ चुनाव तक सीमित रहना चाहिए ,तथा चुनाव के बाद सभी को  विकास के लिए एकजुट होना चाहिए ।तभी क्षेत्र का सही विकास हो पाएगा। मेरी सोच भी हमेशा से ही विकास की सोच रही है ।"
यह कहना है क्षेत्र कि विधायक कलावती भूरिया का ।आप सकल व्यापारी संघ द्वारा जिले के दोनों विधायकों के सम्मान समारोह मे सम्मान के प्रत्युत्तर मे  कही। आपने कहा कि मेरी हमेशा से ही सकारात्मक सोच रही है,तथा बिजली ,पानी ,सड़क, व स्वास्थ्य हमेशा से ही मेरी प्राथमिकता रही है ।तथा चुनाव जीतने के बाद इन्हीं प्राथमिकताओं को लेकर लगातार प्रयास जारी है।मैरी कौशिक जारी हे,तथाइन प्रयासों के सकारात्मक परिणाम भी शिध्र दिखाई देंगे । आपने कार्यक्रम मे उपस्थित व्यापारियों से कहा की वे निर्भिक हो कर व्यापार करे क्यो की व्यापारी ही क्षेत्र के विकास की रिढ होता है,आपने इस क्षेत्र मे कपास के बम्पर उत्पादन को देखते हुए जोबट क्षेत्र मे भी इसी से सम्बंधित उद्योग लगाने का आव्हान किया।आपने माहेश्वरी महिला मंडल द्वारा किए स्वागत के प्रत्युत्तर में कहा कि सभी माताएं व बहने हमेशा सम्मान की पात्र रही है तथा इन्हीं के मार्गदर्शन में आने वाली विकास योजनाओं की रूपरेखा बनाई जाएगी ।
कार्यक्रम में अलीराजपुर विधायक मुकेश पटेल ने कहा कि आप और हम सब एक ही है। तथा  जो भी समस्या होगी ?उसका सभी मिलकर समाधान करेंगे ।
इस अवसर पर दोनों विधायकों का पुष्प हारो से स्वागत ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भुरु अजनार और सांसद प्रतिनिधि रमेश मेहता नारायण अरोड़ा ,डॉ आराम पटेल जीतू अजनार ,वेरसिंह सरपंच सिंधी का व्यापारी संघ  की ओर से  राधेश्याम मालानी, दिलीप परवाल, अशोक हिंदुस्तानी,  मुकेश मेहता, सुल्तान खत्री ,प्रशांत अगाल, धर्मेंद्र परवाल , गणपत राठौड़ ,आकाश अगाल ,अनिल मालानी ,गौरव परवाल ,जयप्रकाश परवाल ,कैलाश लड्ढा ,मनोज चौधरी बिलाल खत्री आदि ने  पुष्पाहारो से किया ।कार्यक्रम को संबोधित करते हुए  दिलीप परवाल ने स्वागत भाषण दिया इस अवसर पर भुरुअजनार ,नारायण ,अरोड़ा मुकेश मेहता ने भी संबोधित किया

 । कार्यक्रम को विधायक मुकेश पटेल ने संबोधित करते हुए कहा कि जोबट ओर अलीराजपुर दोनों क्षेत्र लगे हुए हैं यहां विकास में कोई कमी नहीं आने दी जावेगी आपने व्यापारियों को निर्भिक होकर व्यवसाय करने का आश्वासन दिया कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला मंडल द्वारा सुश्री भूरिया का स्वागत किया गया वह भगवान चारभुजा नाथ की तस्वीर भेंट कर सम्मान किया इस अवसर पर महिला मंडल  खट्टाली कि श्रीमती भारती परवाल अनिता परवाल संध्या परवाल  सोनम परवाल मीरा लड्ढा ने संयुक्त रूप से विधायक को ज्ञापन देकर जोबट खट्टाली नानपुर  मार्ग बनवाने हेतु व बड़ी खट्टाली में बंद पड़ी  नलजल योजना चालू करने की मांग की तथा नवीन ट्यूबवेल खनन की पहल की सुश्री भूरिया ने महिला मंडल को आश्वासन दिया कि आपकी समस्याओं के मांग पत्र पर शीघ्र ही निराकरण   करूंगी सुश्री भूरिया ने इस अवसर पर  पुष्पहारो से श्रीमती भारती परवाल ,सोनम्ं परवाल,अनिता परवाल ,मीरा लध्ढा,संध्या परवालआदि महिलाओ का अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर सम्मान किया उक्त कार्यक्रम में   सकल व्यापारी संघ के बड़ी संख्या में सदस्य उपस्थित थे कार्यक्रम का संचालन रमेश मेहता ने किया व आभार प्रदर्शन  प्रशांत अगाल ने माना


Post A Comment:

0 comments: