बड़वानी~ नर्मदा काॅन्वेंट स्कूल ने किया सफाईकर्मीयों का सम्मान~~


बड़वानी/स्वच्छ भारत अभियान के तहत स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 में बड़वानी शहर का नाम भारत में तुलनात्मक रूप से 527 से घटकर 88 रैंक मिली तथा प्रदेष में 237 से घटकर 7 रैंक हासिल की। इस अवसर पर नर्मदा काॅन्वेंट हायर सेकेण्डरी स्कूल बड़वानी के स्टाॅफ एवं विद्यार्थियों द्वारा विद्यालय परिसर में बड़वानी नगरपालिका के कर्मठ सफाई कर्मचारियों एवं नगरपालिका स्टाॅफ का फुलमालाओं से सम्मान किया गया। साथ ही स्कूल ने सफाईकर्मियों के साथ जलपान, चाय-नाष्ता करके समाज में समरसता का संदेष दिया।
मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्री कुषलसिंह डुडवे के साथ सभी ने बड़वानी को स्वच्छता में नंबर 1 रैंक पर लाने हेतु संकल्प लिया तथा सबसे इस कार्य को सफल बनाने हेतु सहयोग एवं योगदान की अपील की। साथ ही डुडवे ने बताया कि नर्मदा काॅन्वेंट स्कूल संचालक श्रीराम यादव, प्राचार्या विजयलक्ष्मी यादव, षिक्षक-षिक्षिकाएॅ तथा विद्यार्थियों ने बड़वानी शहर को प्रदेष में 7वें नबंर पर लाने के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया।
सफाईकर्मी कप्तान राकेष ने अपनी बात रखते हुए कहा कि स्कूल संचालक एवं स्टाॅफ ने हमारा स्वागत व सम्मान किया जो प्रषंसनीय है। साथ ही सफाईकर्मी मधु बहन ने देषभक्ति गीत प्रस्तुत कर हम सब भारतीय हैं, का संदेष दिया।
स्कूल संचालक श्रीराम यादव ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण में 7 रैंक होने पर सबका सहयोग रहा है, पंरतु इसमें विषेष सहयोग नपा के सफाईकर्मी भाईयों एवं बहनों, कप्तान राकेष, मुखिया कुषलसिंह डुडवे, नपा अध्यक्ष लक्षमण चैहान की नपा टीम का अतुलनीय सहयोग रहा। कार्यक्रम का संचालन स्कूल षिक्षिका कु. पूजा कष्यप ने किया। इस कार्यक्रम में नपा स्टाॅफ, सफाईकर्मी, स्कूल स्टाॅफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।


Post A Comment:

0 comments: