*अलीराजपुर~ जानिये किस जिले मे मतदाताओं को गुमराह करने का सडियन्त रचा जा रहा है।*~

*जिला निर्वाचन आयोग वोटरो को लुभाने और अधिक मतदान कराने के लिये मतदाताऔ को जागरूक कर रहा है।*~

*असामाजिक तत्वों द्वारा मतदाताऔ को गुमराह किया जा रहा है। 10 मई मतदान का गलत प्रचार प्रसार किया जा रहा है जबकी मतदान 19 मई को होना है।*~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~


अलीराजपुर यु तो जिला निर्वाचन आयोग वोटरो को लुभाने एवं अधिक से अधिक मतदान कराने के लिये तरह तरह के कार्यक्म और प्रचार प्रसार कर रहा है वही अ सामाजिक तत्वों द्वारा सरकारी सिलो के साथ छेड़छाड़ कि जा रही है। इससे ग्रामीम अशिक्षीत आदिवासीयो को भटकाने के लिये  19 मई  की जगह 10 मई का प्रचार दरसाया जा रहा है जिससे वोटर कन्फ्यूज हो रहा है। हमारे प्रतिनिधि को सूचना मिलते ही मौके पर पहुचकर उस सिल के फोटो विडियो लिये गये जिसके बाद जिला प्रशासन एवं निर्वाचन आयोग को सूचना दि गयी कि गडात सोरवा रोड रेल्वे ऑवर बीरज पर लगी सील स्टीकर पर 10 मई  का गलत प्रचार प्रसार हो रहा है। जिससे मतदाता गुमराह हो रहा है। 

सुचना मिलते ही प्रशासन हरकत मे आया और एक जांच टीम स्पाट पर भैजकर जांच करवाकर सुधार करवाया। साथ ही ऐसे अ सामाजिक तत्वों पर कार्यवाही करने की बात कही। निर्वाचन आयोग ने सही सील हमारे प्रतिनिधि को दिखाई वेसे 10 मई की सील मे छेडछाड दिख रही है यदि बारीकी से जांच करे तो नजर आ रहा है कि ये किसी असामाजिक तत्वों की सरारत है।

हम यहा दोनो सील की फोटो आप को दिखा रहे है किस तरहां से इसे एडिटिंग किया गया है।
एक सही सील है एक गलत


Post A Comment:

0 comments: