*अलीराजपुर अज्ञात महिला की लाश तैरते हुवे मिली, क्षेत्र में फैली सन सनी* ~~

*हत्या या खुदखुशी पुलिस जुटी जांच मे जिले के किसी भी थाने या चौकी पर किसी भी महिला की गुमशुदगी की कोई  रिपोर्ट दर्ज नही है।* ~~

*तकरीबन 20 से 22 दिन पुरानी हो सकती है लाश महिला की उम्र 40 वर्ष से 45 वर्ष हो सकती है*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~


अलीराजपुर मंगलवार देर शाम को स्थानीय विधुत विभाग कार्यालय के पीछे पुलिया  नाले में एक महिला की तैरती हुई एक अज्ञात  लाश मिली। महिला की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिसको देखने के लिए लोगो की भारी भीड़ मोके पर जमा हो गई। आसपास के रहवासियों ने तैरती हुई लाश की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी दल-बल सहित घटनास्थल पर पहुचे। पुलिस ने मौका मुआयना कर अपनी विवेचना जारी की। थाना प्रभारी श्री सोलंकी ने बताया कि विधुत विभाग के पीछे एक नाले में महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी। हम विवेचना कर रहे है और लाश को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दी  उक्त लाश की शिनाख्त अभी नही हुई है। गौरतलब है उक्त अज्ञात महिला की लाश बुरी तरह से गल गई है। जिससे उसकी शिनाख्त नही हो पा रही है।

थाना प्रभारी दिनेश सोलंकी के अनुसार उक्त महिला की गुमशुदगी कि रिपोट या सूचना। जिले के किसी भी थाने या चौकी पर नही है। हमने सभी थानो और चोकियो पर मेसेज करदिये है। इस लाश को अभी तक  अग्यात माना जा रहा है। पुलिस जांच मे जुटी है। महिला की उम्र अनुमानित 40 से 45 वर्ष हो सकती है। बोडी इतनी डी कम्पोज गल चुकी है के पता लगाना भी मुस्किल है की कही महिला के साथ दुष्कर्म हुआ भी है ये नही। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आना बाकी है। बाद मे ही कुछ कहा जा सकता है।


Post A Comment:

0 comments: