*बुरहानपुर~ दिल्ली में 29 अप्रैल 2019 को प्रख्यात शायर शफ़ीक़ आबिदी और नईम राशिद बुरहानपुरी के सम्मान में अदबी मेहफ़िल का आयोजन* ~~  

बुरहानपुर (मेहलक़ा अंसारी )


सर सैयद मिशन आफ़ इंडिया के संस्थापक और संयोजक सैयद ज़ाकिर अली का जश्न ए सेहत, भारत के प्रख्यात शायर और संचालनकर्ता शफ़ीक़ आबिदी और बुरहानपुर के बुज़ुर्ग शायर नईम राशिद के सम्मान में एक अदबी मेहफ़िल का आयोजन डाक्टर सैयद फ़ारूक़ (चेअरमेन तस्मिया आल इंडिया एजुकेशनल एंड वैलफेयर सोसायटी ) की अध्यक्षता में और हाजी अक़ील बक्ष (चिराग़ एंड कंपनीज़ ) के मुख्यअतिथि में मेहफ़िल ए शेरो अदब का आयोजन आज 29 अप्रैल 2019 सोमवार को शाम 6-30 बजे तस्मिया स्टेडियम, ओखला गांव में किया गया है। इस गौरवमयी मेहफ़िल में सुहेल ए सिद्दीक़ी एंव श्री एमएल गर्ग दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ करेंगे। 

जबकि सम्मानीय अतिथि के रूप में श्री तंसीर खान और इंजीनियर खालिद रशीद शरीक होंगे। कार्यक्रम संयोजक एहमद अल्वी और डाक्टर एम आर क़ास्मी के हवाले से नईम राशिद ने बताया कि शफ़ीक़ आबिदी, नईम राशिद, एमएल गर्ग, क़मर बदरपुरी, अजय अक्स, अरशद नदीम, अंजुम जाफ़री, दिलदार देहलवी, खालिद अख्लाक़, सिराज तालिब, सैफ़ अज़हर, ऐहतेमाम सादिक़,जमील सरवर को मेहमान शायर के रूप में तथा सरिता विजय ,फ़रहीन इकबाल ,कृष्णा दामिनी और कमला ज़ीनत को आमंत्रित शायरा के रूप में आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम का संचालन प्रख्यात शायर मोईन शादाब करेंगे।




Post A Comment:

0 comments: