बैतूल~ मतदान के लिए 7 अप्रैल को होगी रन फॉर वोट मैराथन~~
 
सचिन शुक्ला बैतूल~~

शाहपुर -2019 लोकसभा चुनाव में मताधिकार के प्रयोग के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से 7 अप्रैल दिन रविवार  को जनपद पंचायत शाहपुर परिसर से मॉडल स्कूल बरबतपुर तक रन फॉर वोट  मैराथन का आयोजन किया गया है ।जनपद पंचायत के पंचायत निरीक्षक वीरेंद्र मानकर ने बताया कि लोकसभा 2019 चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए  प्रशासन द्वारा जनता को वोटिंग के प्रति  जागरुक किया जा रहा है जनता को अपने मताधिकार के उपयोग के बारे में जगरुख किया  जा रहा है।मजबूत लोकतंत्र  निर्माण के लिए लोगो को अधिक से अधिक  मताधिकार का उपयोग करने के लिए समझाया जा रहा हैं । अब प्रशासन वोट के लिए मैराथन दौड़ का आयोजन कर रहा है । मतदाता जागरुकता के लिए 7  अप्रैल रविवार को रन फॉर वोट का आयोजन होगा।

विभिन्न विभाग प्रमुखों द्वारा एक साथ दौड़कर  जनता से मतदान केंद्र में वोट  करने का आग्रह करेंगे। एसडीएम पीयूष भट्ट , तहसीलदार नरेंद्र सिंह ठाकुर ,  एसडीओपी  महेंद्र सिंह मीणा , जनपद पंचायत सीईओ  केशव प्रसाद द्विवेदी बीईओ ड़ीके शर्मा  उप वन मण्डल अधिकारी एन के शर्मा   प्राचार्य  एस के जैन ,  प्राचार्य  वी के नामदेव , प्राचार्य एस के डोनिवार ने अधिकारी, कर्मचारी, सामाजिक संगठन, खेल संगठन तथा धार्मिक संगठनों को मैराथन दौड़ में शामिल होने की अपील की हैं ।
इसी क्रम में बीइओ डीके शर्मा  द्वारा  अपने कार्यालय में सभी होस्टल  प्रभारी ,शिक्षकों की बैठक का आयोजन किया गया जिससे शिक्षकों को अधिक से अधिक संख्या में  ब्लॉक मुख्यालय में रविवार को आयोजित होने वाली मैराथन दौड़ में शामिल होने के लिय कहा गया ।

यहां से होगी दौड़ प्रारंभ -  ब्लॉक मुख्यालय पर 7 अप्रेल दिन  रविवार को सुबह 6 बजे   जनपद पंचायत प्रांगण से दौड़ शुरू होगी जो पुराने बस स्टैंड  बड़ चौक , दुर्गा चौक , गणेश चौक  से स्टेशन रोड पर  स्थित मॉडल स्कूल पर समाप्त होगी। जनपद पंचायत शाहपुर  द्वारा  पेयजल नाश्ता चाय की व्यवस्था  की गई हैं ।


Post A Comment:

0 comments: