*अलीराजपुर~ दो बाईक की जबरजस्त भिडत एक की मौत दो घायल*~~

*मृतक का चार माह का बच्चा भी था मगर उसे खरोंच तक नही आई*~~

*एक गम्भीर घायल करना पडा बडौदा गुजरात के लिये रेफर*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~


अलीराजपुर आम्बुआ थाने के सामने  दो बाईक की जबरजस्त भिडत हो गयी जिसमे एक व्यक्ति रघुनाथ ग्राम नेहतडा जोबट  कि स्पाट पर ही मृत्यु हो गयी जब की उसकी पत्नी संगीता को भी बहुत चौट आई है विधि का विधान देखे साथ मे ही एक चार माह का बच्चा था जिसके शरीर पर एक भी चौट का निशान नही है। जबकी सामने वाली बाईक पर भी निरवत पिता दशरथ की हालत नाजुक बताई जा रही है वही गंभीर घायल ननको हरदासपुर को बडौदा के लिये रेफर करदिया गया है।  और भी होश मे नही है। सामने वाली बाईक पर भी दो व्यक्ति सवार थे जिनमे से दोनो  की हालत गंभीर है।  फिलहाल जिला चिकित्सालय के डाँक्टर अमीत अजनार ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर गंभीर घायल को बडौदा गुजरात के लिये रेफर करदिया गया। है।

आम्बुआ पति पत्नी एक ही बाइक पर सवार थे।जिसमें पति रघुनाथ नेतडा जोबट  की मृत्यु हो गयी है।जानकारी के अनुसार आम्बुआ थाने के आसपास 2 बाइक की टक्कर से 1 स्पाट की मौके  पर ही मौत हो गयी है।


*108 की सुविधा जिले मे रहती है एक्टिव*
सभी घायलों को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया जहा घायलो का उपचार जारी है।
पायलेट रुपसिग, इएमटी इडा बामनिया का सराहनीय योगदान रहा। मगर मरीज को रिसीव करने के लिये जिला चिकित्सालय मे वोडबाय की कमी है पैसेन्ड को काफी देर तक 108 मे पडा रखा। मगर ज़िला चिकित्सालय से कोई भी बाहर नही आया स्टेचर लेकर 108 का स्टाप एक एक करो चारो पैसेन्ड को ऑटी तक ले गया। यह समस्या बहुत बडी है जिसका समाधान अभी तक नही हो पाया है।


Post A Comment:

0 comments: