*अलीराजपुर~ मुख्य आरोपित लक्ष्मण ने पूछताछ में पुलिस को बताया, कमीशन पर करता था ब्लास्ट*~~

*वालपुर मै मिली विस्पोटक सामाग्री का मुख्य आरोपी लक्षमण चड़ा पुलिस के हथ्थे*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~


आलीराजपुर जुबेर निज़ामी आलीराजपुर जिले के ग्राम वालपुर में मिली विस्फोटक सामग्री में पुलिस ने मुख्य आरोपित लक्ष्मण को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पूछताछ में आरोपित लक्ष्मण ने बताया कि वह सिंघाना जिला धार से विस्फोटक सामग्री लाया था। वहीं के एक व्यापारी के लाइसेंस पर कमीशन पर जिले में ब्लास्ट करता था। एक-डेढ़ साल से वह यह काम कर रहा है। फिलहाल आरोपित पुलिस रिमांड पर है।

पुलिस के मुताबिक ग्राम वालपुर से ही आरोपित लक्ष्मण को गिरफ्तार कि या गया है। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में आरोपित लक्ष्मण ने बताया है कि वह एक-डेढ़ साल से यह काम दामाद विनोद के साथ मिलकर कर रहा है।

लक्ष्मण द्वारा ग्राम वालपुर में कि राये से मकान लेकर उसमें विस्फोटक सामग्री रखी गई थी। वह यह सामग्री सिंघाना से लाया था। जिस व्यक्ति से विस्फोटक सामग्री लाई गई थी, उसी के लाइसेंस पर कमीशन के आधार पर आरोपित जिले में ब्लास्ट (कु एं, खदान आदि) का काम करता है।

दामाद विनोद को पुलिस पूर्व में ही पकड़ चुकी है। फिलहाल लक्ष्मण पुलिस की रिमांड पर है और उससे पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों ग्राम वालपुर में कि राये के मकान से भारी मात्रा में अवैध रूप से रखी विस्फोटक सामग्री पुलिस ने जब्त की थी, जिसमें जिलेटिन की रॉड सहित डेटोनेटर शामिल हैं।

अवैध रूप से शराब की पेटियां भी यहां रखी हुई मिली थी। आरोपित लक्ष्मण ने ही सामग्री रखने के लिए मकान कि राए पर लिया था। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई थी। आखिरी लोकेशन लक्ष्मण के फोन की कु क्षी पुलिस ने ट्रेस की थी।

*इनका कहना है*
वालपुर में मिली विस्फोटक सामग्री में मुख्य आरोपित लक्ष्मण को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। विस्फोटक सामग्री वह सिंघाना से कि सी व्यक्ति से लाया था और उसी के लाइसेंस पर ब्लास्ट का काम करता था।
- *विपुल श्रीवास्तव, एसपी आलीराजपुर*


Post A Comment:

0 comments: