मुरैना~~कमलनाथ सरकार ने तबादला इंडस्ट्री चालू कर दी:राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ~~

मुरैना~~(चम्बल संभाग ब्यूरो चीफ संजय दीक्षित)

मुरैना~~भारतीय जनता पार्टी के मुरैना श्योपुर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नरेद्र सिंह तौमर के अधिक से अधिक मतदान करने की अपील करते हुये भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मतदाता विकास के नाम पर मतदान न करे देश की सुरक्षा के नाम पर करे । श्री शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तथा प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर तीखे हमले करते हुये राहुल को पाक समर्थक कह गये ओर कमलनाथ सरकार को भ्रष्टाचार में लिप्त बता गये । सेना ने आंतकवाद को मिटाने बालकोट में हमले किये इससे पाक के साथ राहुल भी निराश हो गये थे । कांग्रेस व आतंकवाद को खत्म करने की अपील करते हुये शिवराजसिंह चौहान सरकार की तारीफ भी की । शाह ने स्पष्ट किया कि शिवराज ने 25 वर्षों मे प्रदेश मे अधिक विकास किया । चंबल वीरों की भूमि है ,हजारों वीरो ने कुर्बानियों दी है । मुरैना के लोगो की छाती 56 इंच है ओर मोदी की छाती भी वही है ।मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार ने तबादला इंडस्ट्री चालू कर दी हैं । जब कि शिवराज सरकार पर एक भी आरोप नही लगे ।
देश की सुरक्षा बोट बैंक के ऊपर है ।सबसे अहम घोषणा की अमित शाह ने कि हम कश्मीर से धारा 370 हटाकर रहेगे ।देश मे मोदी मोदी की आवाज गूँज रही है ।अमित शाह ने नरेद्र मोदी को  दुनिया का सबसे लोकप्रिय नेता बताया ।
देश की जनता 70 साल से राह  देख रही है । अब पहला आदमी ऐसा  या प्रधान मंत्री मिला है जिसने सिर्फ देश के लिए काम किया है । 23 मई को मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी । देश मे मोदी तथा राज्यो मे भाजपा की सरकारों ने विकास के नये आयाम स्थापित किये है ।


Post A Comment:

0 comments: