करही~~ गुड़ी पड़वा पर परिषद ने नगर में नही डाली चुने कि लाइन हिन्दू संगठन पहुचे परिषद
अन्य मुद्दों पर भी हुई बहस~~

अध्यक्ष ने कहा मेरी भी सुनवाई नही होती ~~


करही ।। बुधवार को नगर के हिन्दू संगठन नगर परिषद पहुचे जहा पर सीएमओ पर भेद भाव पूर्ण रवैये का  आरोप लगाते हुए गुड़ी पड़वा पर्व पर परिषद में चुने की लाइन नही डालने की बात कही । वही मौजूद अध्यक्ष ने कहा कि मेरी भी सुनवाई परिषद में  नही होती ।
बुधवार दोपहर को नगर के हिन्दू संगठन के सदस्य गुड़ी पड़वा पर्व पर नगर परिषद द्वारा नगर के मुख्य मार्ग  में चुने की लाईन नही डालेने पर आक्रोशित हो गए व नगर परिषद पहुचे ।जहा पर सीएमओ संजय रावल से जम कर बहस भी हुई।
हिन्दू संगठन के महेश आसवानी ने बताया कि नगर परिषद अध्यक्ष आशा वासुरे को गुड़ी पड़वा पर फोन लगाकर नगर में चुने की लाइन डालने की बात की थी अध्यक्ष ने हा कर दी थी पर जब सीएमओ संजय रावल से बात की तो उन्होंने आचार संहिता का हवाला देते हुए मना कर दिया जबकि नगर में वर्षो से पर्व मनाया जा रहा है सीएमओ द्वारा किये जा रहे भेदभाव पूर्व रवैये के पर सीएमओ को हिन्दू संगठन ने एक पत्र देकर उनसे जवाब मांगा है जवाब नही देने पर आगे कार्यवाही करने की बात भो पत्र में कही गई है ।
महेश आसवानी ने बताया कि गणगोर घाट के मार्ग पर प्रतिवर्ष मुरुम भी डाली जाती रही है पर इस वर्ष जब सीएमओ को फोन लगाया तो उन्होंने कहा कि मुरुम नही मिल रही है जब अध्यक्ष से बात हुई तो उन्होंने दो डम्पर मुरुम की व्यवस्था की ।  जबकि नगर से प्रतिदिन अनेको अवैध मुरुम के ट्रेक्टर निकल रहे है ।
वही दूसरी ओर पूर्व में नगर परिषद ने  सौ से एक  सौ तीस मुरुम ट्रालियों का बिल पास किये है जो कि जाच का विषय है ।
नगर परिषद सीएमओ द्वारा नगर में होने वाले त्योहारों पर भेदभाव किया जाता है ।जिसे हिन्दू संगठन सहन नही करेंगे ।
पार्षद महेश पाटीदार ने कहा कि गत कई महीनों से परिषद की बैठक नही हुई जो कार्य स्वीकृत है उन्हें भी परिषद द्वारा करवाया नही जा रहा है गणगोर घाट का प्रस्ताव साढे चार साल से स्वीकृत है उसके बाद भी सीएमओ साहब कहते है मुझे मालूम ही नही है पूर्व में अनेको प्रस्ताव पास किये है उनका कार्यो को भी शुरू नही किया गया है परिषद में पार्षदों की भी सुनवाई नही होती और छ महीने ओर चला लो उसके बाद परिषद के चुनाव ही है ।
इस दौरान महेंद्र सुराणा ,राजेश डोसी ,नीरज चौहान सत्यम मालवीय ,पाषर्द महेश पाटीदार ,देवेंद्र सुराणा ,जितेंद्र जैन सहित अनेको लोग मोजूद थे

मेरी भी नही होती सुनवाई -अध्यक्ष
नगर परिषद में हिन्दू संगठनों की बात पर अध्यक्ष आशा वासुरे ने कहा कि मेरी भी सुनवाई नही होती ये सीएमओ साहब बैठे है ये भी मेरी नही सुनते जिस पर सीएमओ संजय रावल ने कहा कि मैने आपकी कब नही सुनी मुझे बताए ।दोनो के बीच भी हल्की बहस हुई उसके बाद दोनो ने हंस कर बाते की ।
नगर परिषद ने एक माह पूर्व 10 से अधिक सफाई कर्मियों को निकालने पर सीएमओ ने कहा कि मैने नही निकाले है ना मेने लगाये थे आप अध्यक्ष से बात करे  इस पर अध्यक्ष ने कहा कि मैने नही लगाए थे और नाही इसकी मुझे जानकारी है नगर में सफाई की बिगडती व्यवस्था पर जिम्मेदार बचते नजर आए ।


Post A Comment:

0 comments: