देवास~ डीएम देवास ने नेमावर में भूतड़ी अमावस्या पर्व पर सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से कार्यपालिक दंडाधिकारियों की ड्यूटी लगाई ~~

अनिल उपाध्याय खातेगांव /देवास~~


आगामी को भूतड़ी (चैती) अमावस्या पर्व के अवसर पर जिले के नेमावर में नर्मदा नदी तट पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुजनों द्वारा पूजा-अर्चना की जाएगी। कलेक्टर डॉ. श्रीकान्त पाण्डेय ने प्रशासनिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए कार्यपालिक दंडाधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई।
जारी आदेश अनुसार तहसीलदार खातेगांव निधि चौकसे की ड्यूटी सिद्धेश्वर मंदिर स्थल पर, तहसीलदार कन्नौद संजय शर्मा की ड्यूटी नागर घाट पर, तहसीलदार सतवास प्रियंका चौरसिया की ड्यूटी सिद्धनाथ भगवान के पूर्वी द्वार पर, नायब तहसीलदार हरणगांव मेघा तिवारी की ड्यूटी आत्माराम बाबा मेला घाट पर, नायब तहसीलदार खातेगांव अर्पित महेता की ड्यूटी रेस्ट हाउस चौराहे से संपूर्ण ब्रिज तथा पुराना बस स्टैंड नेमावर पर तथा सशक्त नायब तहसीलदार मोहनलाल गोयल  की ड्यूटी गुराड़िया फाटा पार्किंग स्थल पर लगाई गई है।
कलेक्टर डॉ. पाण्डेय ने निर्देश दिए है कि सभी कार्यपालिक दंडाधिकारी आवश्यकतानुसार अपने अधीनस्थ स्टॉफ तथा कार्यालयीन स्टॉफ को भी सहयोग के लिए अपने साथ रखें। अनुविभागीय दंडाधिकारी खातेगांव शोभाराम सोलंकी सम्पूर्ण व्यवस्था के प्रभारी रहेंगे। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि सभी अधिकारी समय-समय पर व्यवस्था की प्रगति से जिला दंडाधिकारी को अवगत कराएं। पुलिस विभाग भी पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगाएगा।


Post A Comment:

0 comments: