सरदारपुर~राहुल गाँधी की आमसभा हुई फ्लोप~~

20-30 हजार मे सीमटकर रह गई, 2 लाख वाली आमसभा~~

नाबालिक बच्चों को काँग्रेस कि टोपी पहनाकर बनाया प्रचार का माध्यम~~

सरदारपुर (शैलेन्द्र पँवार) 


आज सरदारपुर के अमझेरा क्षैत्र मे धार-महू लोकसभा सीट के काँग्रेस प्रत्याशी दिनेश गिरवाल के समर्थन मे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं धत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आमसभा को सम्बोधित किया! इस आमसभा कि तैयारीयो के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने दाँवे किये थे कि दो लाख से अधिक कि तादात मे जनसंख्या राहुल गाँधी को सुनने पहुँचेंगी! 

जबकि इस आमसभा मे स्थानीय कांग्रेसी नेता  50 हजार कि जनसंख्या भी एकत्रित नही कर पाये! वही इस सभास्थल मे काफी कुर्सीयाँ भी खाली देखी गई! इधर कांग्रेसी नेता अपनी पार्टी का प्रचार करने के लिये नाबालिक बच्चों का प्रयोग करने से भी नही चूके! नाबालिक बच्चों को भी कांग्रेस पार्टी की टोपी, गमछे पहनाकर प्रचार किया गया! इतना ही नही राहुल गाँधी कि आमसभा का समय 2.40 बजे था इसके बावजूद समय 3.07 बजे पहुँचे! राहुल कि लेटलतिफी और काँग्रेसी नेताओं कि लापरवाही कि बदौलत मौजूद महीलाओ, बच्चों को परेशानीयो का सामना करना पड़ा!

      राहुल गाँधी ने आमसभा को सम्बोधित करते हुए राफेल डिल और चौकिदार चौर है पर बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा! काँग्रेस कि सरकार बनने पर देश कि जनता के लिये "गरीबी पर प्रहार 72 हजार साल" का भी जीक्र करते हुए जनता से कांग्रेस को वोट देने कि अपील की! इधर जयस के महेन्द्रसिग कन्नौज ने राहुल गाँधी कि उपस्थिति मे काँग्रेस कि सदस्यता ग्रहण की! अब देखना ये होगा कि आखिर जनताजनार्दन का ऊँट किस करवट बैठेगा!


Post A Comment:

0 comments: