*अलीराजपुर~जातिवाद के भेट चढ़ी डॉ. पायल तड़वी, की आत्महत्या* ~~

*अपने ही होस्पिटल की सीनियर द्वारा लगातार अपमानित करने को लेकर की आत्महत्या*~~

*अलीराजपुर अजाक्स आकाश द्वारा श्रद्धान्जली दी गयी।* ~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~


मुम्बई यानी देश की आर्थिक राजधानी के प्रतिष्टित नायर मेडिकल की पीजी गायनेकोलाजी की छात्रा डॉ. पायल तडवी दुवारा आत्महत्या करने की दुःखद घटना ने सम्पूर्ण बहुजन समाज के मन को झकझोर कर रख दिया है ज्ञात हो पिछले दिनों डॉ. पायल तड़वी ने अपने ही हॉस्पिटल की सीनियर छात्राएं (1)हेमा आहूजा(2)भक्ति माहिरे (3) अंकिता खंडेलवाल दुवारा लगातार अपमानित करने के लिए कोई कशर नही छोड़ी यहाँ तक कि वाट्सएप ग्रुप बनाकर उसे मानशिक रूप से यंत्रणा ढ़ी गई ।जो बेटी दुसरो  को जिन्दगी देने के लिए अपनी पूरी मेहनत से इस फिल्ड में अपना भविष्य तैयार कर रही थी वही बेटी आज कुंषिक मानशिकतावादी उच्च जाति का शिकार हो गई।

 डॉ. पायल तडवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए बहुजन समाज के लोग टांटिया मामा मुर्ति(गाता) स्थल पर एकत्रित होकर डॉ. पायल तड़वी एव सूरत कोचिंग क्लास में आग लगने पर मरत होनहार विद्यार्थियों को भावभिनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई एवं घायलों को जल्दी स्वस्थ होने की कामना की गई।
   डॉ. नरेंद्र भयडिया ने कहा मेडिकल जैसे क्षेत्रों में इस प्रकार की घटनाएं घटीत होनो देश के लिए बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है साथी भविष्य में इस प्रकार की पुनरावृत्ति न हो इस हेतु आगामी दिनों में राष्ट्रपति मोहदय एव राज्यपाल मोहदय को ज्ञापन देकर कड़ा विरोध प्रर्दशन किया जाएगा। वही  अजाक्स के उपाध्यक्ष श्री रतनसिंह रावत ने कहा एक ओर राष्ट्रवाद का माहोल बनाया जा रहा है और दुसरी ओर आये दिन ऐसी घटनाये घटित हो रही है जो आम बहुजनो के समझ से परे है इसकी हम घोर नींदा करते है साथी बहुजनों से आव्हान किया कि ऐसे समय एक साथ होकर पीड़ित व्यक्ति ओर परिवार को न्याय हेतु उनके साथ खड़े रहे। इस दौरान आकास के  जिला उपाध्यक्ष केरमसिंग  जमरा, किशोर मण्डलोई, डॉ. अमित अजनार, डॉ. योगिता अजनार , डॉ.प्रिति रावत ,डॉ. अजनार मेडम, सुरेंद्र चौहान, रमेश डावर, प्रदीप किराड़,राजू भाई सहित अनेक लोग उपष्ठित थे।
   उक्त जानकारी 📝📝केरम जमरा दुवारा दि गई।


Post A Comment:

0 comments: