खंडवा~ विधायक शेरा करेगे अरुण यादव को समर्थन ~

रवि कुमार सलुजा खंडवा~


खंडवा ~ जिले के प्रभारी मंत्री श्री तुलसी सिलावट एवं बुरहानपुर के विधायक शेरा भैया ने पत्रकार वार्ता के जरिये बताया कि आज शेरा भैया की पत्नी जयश्री ठाकुर नाम वापसी करेगी।
गौरतलब है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक शेरा भैया ने कांग्रेस से नाराज़ होकर खण्डवा लोकसभा सीट से अपनी पत्नी जयश्री ठाकुर का नामांकन दाखिल करवाया था। जिससे कांग्रेस प्रत्याशी अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ गई थी। जिसके बाद इस निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मिलने बुलाया और समझाइश दी ओर मंत्री तुलसी सिलावट को इस विधायक की पत्नी का नाम वापसी कराने की जवाबदेही सौंपी ।
जिसके बाद शेरा भैया ने अरुण यादव के समर्थन में अपनी पत्नी का नामांकन वापस लेने की बात बड़े ही बेमन से कही ।

मुख्यमंत्री से मुलाक़ात के बाद माने निर्दलीय विधायक “शेरा”-पत्नी को नही लड़ाएंगे लोकसभा चुनाव

खण्डवा-बुरहानपुर लोकसभा चुनाव में बुरहानपुर के निर्दलीय विधायक ठा. सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाक़ात की बताया जा रहा है कि निर्दलीय विधायक ठा. सुरेंद्र सिंह को मानने को लेकर भोपाल तक मंथन चलता रहा जिसको लेकर सुरेंद्र सिंह से मुख्यमंत्री ने मुलाक़ात की। वही आज खंडवा में खंडवा प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने सुरेंद्र सिंह से मुलाकात की क़यास लागए जा रहे है कि शेरा भैया को लोकसभा चुनाव के बाद बड़ी जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह के मानने से क्षेत्र में कांग्रेस को सबसे ज्यादा फायदा होगा उन्होंने विधानसभा चुनाव में पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस को हराया था इस सीट पर कांग्रेस तीसरे नंबर पर रही थी कांग्रेस जमानत जब्त हो गई थी जीत के बाद से ही सुरेंद्र सिंह कांग्रेस के संपर्क में रहकर सरकार को अपना समर्थन दे रहे है। सम्भवतः 2 मई को जयश्री ठाकुर अपना नामंकन पत्र वापस ले सकती है ...



Post A Comment:

0 comments: