बड़वानी~ घर-घर बाजे ढोल मतदान है अनमोल की घर-घर दी दस्तक~~


बड़वानी/जिले में 19 मई मतदान दिवस के दिन विश्व के महान लोकतंत्र के प्रति अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए देश के महात्यौहार में मतदान करके अधिकार पूर्वक भागीदार बने। घर के आस-पड़ौस, मोहल्ले में कोई भी व्यक्ति मतदान से वंचित ना रहे। यह देखना भी ग्राम व मोहल्ले के निष्पक्ष, सक्रिय समाजसेवियों एवं समाज के वरिष्ठजनों का दायित्व है। सभी मतदान कर अपने-अपने बूथ पर पूर्ण मतदान की प्रतिस्पर्धा राष्ट्रहित में तय करें जिससे कि हमारे मतों का उपयोग लोकतंत्र को सिंचित करने में काम आ सके। कुछ इस तरह के भाव आशादीप सोशल किड्स फोर्स एवं सम विकास सेवा संस्थान के साथ-साथ आशाग्राम ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने घर-घर ढपली बजाकर मतदान है अनमोल का संदेश कुण्डिया बसाहट में घर-घर जाकर प्रसारित कर दिया।
जागरण टीम में दिव्यांग मोहन मनावरे ने भी ढपली बजाकर विशिष्ट मतदाताओं को समावेशी मतदान में अपने मताधिकार का उपयोग करने की बात समझाई। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं के द्वारा मतदाताओं को मतदान के महत्व के साथ रविवार को प्रातः ही मतदान केन्द्र पहंुचकर बड़ी संख्या में मतदान करने व करवाने हेतु प्रेरित किया।
कुण्डिया बसाहट के मतदाता मुकेश मेहरा के द्वारा भी मतदान में अपने मत की आहुति समर्पित करने के प्रति कार्यकर्ताओं को आश्वस्त किया।
इस अवसर पर ट्रस्ट के सचिन दुबे, मणीराम नायडू, मनीष पाटीदार, मोहन मनावरे सहित किड्स फोर्स के सदस्य एवं सम विकास संस्थान के पदाधिकारी उपस्थित थे।


Post A Comment:

0 comments: