*अलीराजपुर~09 अगस्त विश्व आदिवासी  दिवस के भव्य आयोजन हेतु  कल होगी सोंडवा एव जोबट में जिला स्तरीय बैठके*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~



अलीराजपुर 👉केरम जमरा आगमी 09 अगस्त को प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी देश व दुनिया के 192 देशों के साथ ही साथ आदिवासी बाहुल्य जिला अलीराजपुर में भी आदिवासी दिवस के अवसर पर जिले में दो बड़े आयोजन सोंडवा एव जोबट में आयोजित होना सुनिशचित किया गया है जिसकी आम राय  पिछले माह 30/जून को जिले स्तर कि बैठक का आयोजन स्थानीय फतेह क्लब ग्राउण्ड में  जिलेभर से आये कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित बैठक में हो चुका है।
उक्त बैठक में लिए गए निर्णयों को धरातल पर मूर्तरूप देने हेतु कल दिनांक 07/07/19 रविवार को सोण्डवा में बैठक का समय 10 बजे से एव जोबट में बैठक का समय दोपहर 03 बजे से निर्धारित किया गया है। इन ब्लाक स्तर की बैठक में कस्बे स्तर पर चर्चा कर आगामी रणनीति तैयार की जायेगी। साथी साथ
वर्तमान समय मे शासन की योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री किसान सहायता राशि ,मुख्यमंत्री कन्यादान योजनाओं में आ रही कागजी दस्तावेज एवं विद्यार्थि वर्ग को हो रही एडमिशन एव छात्रवृत्ति आवास भत्ते के साथ ही साथ अन्य प्रमुख मुद्दों पर विस्तृत चर्चा करते हुवे आगामी भविष्य की रणनीति तैयार की जाएंगी।एवं 09 अगस्त के भव्य आयोजन हेतु समितियों का गठन कर कार्यो का विभाजन कर सभी को इस विशाल आयोजन हेतू दायित्व दिए जाएंगे।
इसलिए आयोजन समिति समाज के हर तब्के के साथियो के  साथ ही जनप्रतिनिधियों , अधिकारियों/कर्मचारियों किसानो,युवाओं ये आग्रह करती है कि इस बैठक में समिलित होकर बैठक को सफल बनायें।
उक्त ज्ञानकारी आयोजन समिति के सदस्य केरम जमरा द्वारा दि गई।


Post A Comment:

0 comments: