बड़वानी~नवोदय विद्यालयों में निकले 2370 पद, सुनहरे अवसर का लें लाभ~~




बड़वानी /प्राचार्य डाॅ. आर. एन. शुक्ल के मार्गदर्शन में संचालित किये जा रहे शहीद भीमा नायक शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बड़वानी के स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्षन प्रकोष्ठ के कॅरियर काउंसलर और प्लेसमेंट आॅफिसर डाॅ. मधुसूदन चैबे ने बताया कि देश के नवोदय विद्यालयों में विभिन्न पदों से संबंधित 2370  वेकेन्सी निकली है। यह एक सुनहरा अवसर है, इसका लाभ उठायें। भर्ती प्रक्रिया जवाहर नवोदय विद्यालय समिति द्वारा संपन्न की जायेगी।
तिथियों का रखें ध्यान
कार्यकर्ता प्रीति गुलवानिया ने बताया कि नवोदय विद्यालयों के कुल 2370 पदों में  असिस्टेंट कमिश्नर के 05, पोस्ट ग्रेजुएट टीचर यानी पीजीटी के 430, ट्रेंड ग्रेजुएट टीचर यानी टीजीटी के 1154 पद, संगीत, कला, खेल, पुस्तकालय में विविध 564 पद, फिमेल स्टाॅफ नर्स के 55 पद, लीगल असिस्टेंट का 01 पद, केटरिंग असिस्टेंट के 26, लोवर डिवीजन क्लर्क के 135 पद सम्मिलित है।
डाॅ. चैबे ने बताया कि आॅनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 10 जुलाई से प्रारंभ हो रही है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 अगस्त है। फीस 10 जुलाई से 12 अगस्त के दौरान जमा करवाई जा सकती है। परीक्षा की प्रस्तावित तिथि 5 से 10 सितम्बर, 2019 है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए काॅलेज के कॅरियर सेल में कार्यकर्ताओं प्रीति गुलवानिया, किरण वर्मा, डाॅ. चैबे से संपर्क करें।


Post A Comment:

0 comments: