बड़वानी~पूर्व छात्रों ने कॉलेज की तारीफ की~~

कुछ ने नये कोर्स प्रारंभ करने की बात कही~~



बड़वानी /शहीद भीमा नायक कॉलेज में सोमवार को सत्र 2017-18 के पूर्व छात्रों का सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें महाविद्यालय के विकास के साथ-साथ भूतपूर्व छात्रों के सहयोग पर चर्चा कर सुझाव लिए गए, जिससे वर्तमान व भविष्य में पढ़ने छात्रों को अच्छी सुविधा मिल सके।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय की पंजीकृत एलुमिनी मीट समिति के अध्यक्ष डॉ ओमप्रकाश खण्डेलवाल ने कहा कि भूतपूर्व छात्र किसी भी महाविद्यालय के लिए महत्वपूर्ण होते हैं। जिनसे महाविद्यालय गौरान्वित होता है। विभिन्न क्षेत्रों में सेवा प्रदान कर संस्था का नाम रोशन होता हैं। इस अवसर पर संस्था के प्राचार्य डॉ आर एन शुक्ला ने विद्यार्थियों को हर संभव बेहतर सुविधा देने की बात कही।
भूतपूर्व छात्रों ने जहाँ कॉलेज के स्टॉफ की तारीफ की वंही भवन व अन्य सुविधाओं को लेकर भी संतोष व्यक्त किया। कुछ पूर्व छात्राओ ने विशेष तौर पर छात्राओ के लिए पृथक सुविधा उपलब्ध कराने की ओर ध्यान आकर्षित कराया। जिसको महाविद्यालय प्रशासन ने तत्काल निराकरण करने का आश्वासन दिया। आयोजन सचिव डॉ सुमेर सिंह सोलंकी ने कार्यक्रम का संचालन किया तथा उन्होंने बताया 12 जुलाई को फिर भूतपूर्व छात्रों का दूसरा सम्मेलन होगा जिसमें 1957 से 2016 के अध्यनरत विद्यार्थियों को बुलाया गया है। महाविद्यालय के विकास व अच्छी शिक्षा व्यवस्था के लिए सुझाव लिए जाएंगे। उन्होने बताया कि बड़वानी महाविद्यालय 1957 में प्रारम्भ हुआ तबसे 2016 तक के पूर्व वरिष्ठ छात्रों को 12 जुलाई को 11.30 बजे आमन्त्रित किया गया है।
इस अवसर पर डॉ सपना सोनी ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की। इस अवसर पर डॉ दिनेश वर्मा, डॉ एन एल गुप्ता, डॉ जे के गुप्ता, कपिल अहिरे, सुधा पंडित, हेमलता जाधव,पायल जोशी,नूपुर जोशी,अंकिता कुरील,सपना गोयल,दादूसिंघ धारवे, पल्लवी चैधरी,प्रीति पाटीदार,पूनम जैमन आदि का सराहनीय योगदान रहा। संयोजक डॉ  बी के जोशी ने कार्यक्रम का आभार व्यक्त किया।


Post A Comment:

0 comments: