बड़वानी~स्नातक में प्रवेष का द्वितीय चरण आज से प्रारंभ, अवसर का लें लाभ~~



बड़वानी /शहीद भीमा नायक शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बड़वानी के प्राचार्य डाॅ. आर. एन. शुक्ल ने बताया कि स्नातक स्तर पर प्रवेष का पहला चरण 2 जुलाई को संपन्न हो गया है। जो विद्यार्थी पहले चरण में प्रवेष की प्रक्रिया संपन्न करने एवं प्रवेष प्राप्त करने से वंचित रह गये हैं उनके लिए दूसरा चरण आज से यानी 4 जुलाई से प्रारंभ हो रहा है। इस अवसर का लाभ लें। काॅलेज चलो अभियान के तहत् कॅरियर सेल की टीम के सदस्यगण प्रीति गुलवानिया, किरण वर्मा, ग्यानारायण शर्मा, आवेष खान, प्रीतम राठौड़, रवीना मालवीया, दीपिका धनगर, राहुल मालवीया, डाॅ. मधुसूदन चैबे आदि विद्यार्थियों और उनके अभिभावकों से संपर्क करके उन्हें प्रवेष लेने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।
ये हैं तिथियां, रखें ध्यान
प्रवेष प्रभारी डाॅ. जे. के. गुप्ता और काॅलेज के आॅनलाइन एडमिषन सेंटर के प्रो. आनंद गुप्ता, डाॅ. अभिषेक तिवारी, प्रो. रितेष जोषी, प्रो. नरेंद्र यादव, प्रो. आदित्य शुक्ला ने बताया कि स्नातक स्तर पर अर्थात् बी.ए. बी. काॅम., बी.एससी., बी.एससी. होम साइंस, बीबीए आदि में एडमिषन के द्वितीय चरण के लिए 4 से 8 जुलाई तक की तारीखें तय की गई हैं। इन तिथियों का ध्यान रखें और समय पर कार्य पूर्ण करें। अंतिम तारीख की प्रतीक्षा न करें।
यह है निर्धारित कार्यक्रम
काॅलेज चलो अभियान संचालित कर रही कॅरियर सेल की टीम के सदस्यों प्रीति गुलवानिया और डाॅ. मधुसूदन चैबे ने जानकारी दी कि द्वितीय चरण का कार्यक्रम इस प्रकार है-
ऽ अपंजीकृत आवेदकों हेतु आॅनलाइन पंजीयन एवं महाविद्यालय पाठ्यक्रम तथा विषय समूह का विकल्प देना - 4 से 7 जुलाई तक।
ऽ नवीन पंजीयत तथा पूर्व से पंजीयत किंतु सत्यापन से वंचित विद्यार्थियों के लिए दस्तावेजों का सत्यापन- 4 से 8 जुलाई तक।
ऽ पंजीकृत एवं दस्तावेजों का सत्यापन करा चुके अप्रवेषित अथवा प्रथम चरण में आवंटन प्राप्त किंतु अप्रवेषित आवेदकों के लिए प्रथम चरण में रिक्त रह गई सीटों के लिए पुनः महाविद्यालय, पाठ्यक्रम, विषय समूह आदि का विकल्प देना- 4 से 8 जुलाई तक।

15 को आयेगी प्रवेष सूची
प्रवेष प्रभारी डाॅ. जे. के. गुप्ता ने बताया कि द्वितीय चरण में जिन विद्यार्थियों को प्रवेष मिलना है, उनकी सूची भोपाल से 15 जुलाई को जारी की जायेगी। जिन विद्यार्थियों के नाम इस सूची में आ जायेंगे वे 15 जुलाई से 19 जुलाई के मध्य प्रवेष की बाकी प्रक्रिया सम्पन्न करके तथा निर्धारित शुल्क जमा करके एडमिषन ले सकेंगे।
इस संबंध में और अधिक जानकारी के लिए काॅलेज के  आॅनलाइन एडमिषन सेंटर एवं कॅरियर सेल में संपर्क किया जा सकता है।


Post A Comment:

0 comments: