*बुरहानपुर~रेल्वे कमर्शियल कर्मियों की रीजनल कॉन्फ्रेंस-2019 मुम्बई के माटुंगा में हुई सम्पन्न*~~

बुरहानपुर (मेहलक़ा अंसारी)



मध्य रेलवे बुरहानपुर के अधीक्षक पुष्पेंद्र कापड़े और वरिष्ठ कर्मचारी शकील एहमद सिद्दीक़ी ने संयुक्त रूप से बताया कि रेलवे में कार्यरत कामर्शियल विभाग के कर्मचारियों की रीजनल कांफ्रेंस मुंबई के माटुंगा इलाक़े में सम्पन्न हुई ,जिसमें मुख्य अतिथि के रूप मे अखिल भारतीय रेलवे फ़ेडरेशन AIRF के महामंत्री कॉमरेड शिवगोपाल मिश्रा दिल्ली ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की । अपने संबोधन में उन्होंनेे भारतीय रेलवे के निजीकरण के संकट पर विशेष रूप से चर्चा की गई। उन्हों ने कहा जब तक लाल झंडा है तब तक किसी में हिम्मत नही है   कि भारतीय रेल को किसी निजी हाथों मे सौप दे।

नेशनल रेलवे मजदूर युनियन (NRMU)के महामंत्री कॉमरेड वेणु पी नायर  ने साफ शब्दों में  कहा कि किसी को डरने की कोई जरूरत नही है जिस दिन AIRF का एक आदेश आएगा ,  आधे घँटे मे पूरा मध्य रेल बंद हो जायेगा। उन्होंने कहा कि मुझे पता है आज कमर्शियल विभाग के कर्मचारियों को बहुत सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ।NRMU ने हमेशा कमर्शियल विभाग की समस्याओं को प्रशासन के सामने रखने का काम किया जिसका नतीजा हमेशा सकारात्मक ही निकला है।
इस आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी कमर्शियल साथियों को का आभार व्यक्त किया। बुरहानपुर से सर्वश्री पुष्पेंद्र कापड़े, शकील अहमद सिद्दीकी , महेश कुल्हारे ,आकाश ठाकुर, ईशान ठाकुर, सुरेंद्र पटेल , विलास सिरसठ , प्रियंका सोनी सहित अन्य कर्मचारियों ने शिरकत की ।


Post A Comment:

0 comments: