*अलीराजपुर~अलीराजपुर डानबास्को स्कूल के बच्चे की नदी मे डूबने से हुई मौत स्कूल उपबंधक की लापरवाही*~~

*स्कूल पबंधक  मौके से फरार शव  मौके पर ही छोडकर भाग गये परिजन को दि झूठी जानकारी कहा बच्चे ने पानी पि लिया।*~~

*परिजन ने लगाये आरोप बगैर परिजन की इजाजत बगैर जानकारी दिये बच्चे को पिकनिक पर ले गये।*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~



अलीराजपुर डान बास्को स्कूल अलीराजपुर  का एक छात्र सोरभ पिता थानसिग निवासी गव्हान कि पानी मे डूबने से मौत हो गयी। घटना छोटा उदेपुर गुजरात की है जहा वनार नदी मे डूब गया स्कूल पंबंधक ने घटना की जानकारी  अलीराजपुर पुलिस को दि और बताया की स्कूल से एक वाहन तुफान से शिक्षको के साथ बच्चे वनार घुमने गये थे इस दौरान नदी  किनारे खडे सोरभ का पैर फिसलने से नदी मे  डूबने से मौत हो गयी मृतक के परिजन छोटा उदेपुर पहुच गये है फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौप दिया जाऐगा।


सवाल यह उठता है की यदि शिक्षक  साथ गये थे तो इतनी ला परवाही केसे हुई जब पानी अधिक था तो नदी किनारे जाने ही क्यो दिया कही न कही स्कूल पबंधक भी जिम्मेदार है। क्यो की भारी बारिश के चलते सभी जगह नदी नाले उफान पर है तो ऐसी स्थिति मे इतनी ला परवाही करना  कहा तक उचित था।



*परिजन का आरोप स्कूल जिम्मेदार*
स्कूल पबंधक की लापरवाही शव को हॉस्पीटल मे छोडकर भांग गये। स्कूल का कोई भी शिक्षक या स्टाप हॉस्पीटल मे मौजूद नही परिजन का कहना है की स्कूल पबंधक की ला परवाही के चलते हुआ हादसा। परिजन ने लगाये गम्भीर आरोप कहा पेरेन्स की बगैर अनुमति बगैर सूचना दिये बच्चे को अपनी मर्जी  से ले गये। बच्चे की मौत का परिजन स्कूल पबंधक पर लगाया आरोप। खबर लिखे जाने तक शव को लेकर परिजन छोटा उदेपुर से अलीराजपुर के लिये रवाना हो गये है।


Post A Comment:

0 comments: