*अलीराजपुर~सुषमा स्वराज जी को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई*~~

*भाजपा कार्यालय अलीराजपुर पर प्रदेश प्रवक्ता नागर सिंग चौहान पुर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष विक्रम सैन रहे उपस्थित*~~

✍जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍
अलीराजपुर 📲9993116518~~



आलीराजपुर : भारत वर्ष की प्रखर वक्ता, दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री, भाजपा की महान हस्ती और पूर्व विदेश मंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज को बुधवार शाम 4.30 बजे भाजपा कार्यालय में भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ पुष्पांजलि अर्पित की गई। इस अवसर पर उपस्थित समस्त जन  भावविह्वल हो उठे। तथा उपस्थित जन में से पूर्व विधायक नागरसिंह चौहान, नगर मंडल अध्यक्ष पप्पू जैन, पूर्व नपा उपाध्यक्ष विक्रम सेन, वरिष्ठ नेता अशोक ओझा, युवा नेता गिरिराज मोदी आदी ने अपने श्रद्धा भाव शब्दों में व्यक्त किए। उल्लेखनीय हैं कि सुषमा जी को 'जन मंत्री' भी कहा जाता था। वह जब विदेश मंत्री बनीं तो उन्होंने आम आदमी को विदेश मंत्रालय से जोड़ दिया। वह सिर्फ एक ट्वीट पर विदेश में फंसे किसी भारतीय की मदद के लिए तुरंत सक्रिय हो जाती थीं।
पूर्व विधायक श्री चौहान ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि "मृत्यु के मात्र 3 घंटे पहले भी सुषमा जी ने अपने राष्ट्रप्रेम को व्यक्त किया है, वही उनकी संपूर्णता को उजागर करने के लिए काफ़ी हैं, धारा 370 के हटने से उन्हें जो परम शांति की अनुभूति हुई वह उनके मन मस्तिष्क में सचेत महान राष्ट्रवाद की ज्वाला का दर्शन कराती हैं, आज देश का हर सच्चा भारतीय दुःखी हैं, हर भाजपा कार्यकर्ता सदमे में हैं, हम सबके लिए व भारत वर्ष के लिये सुषमा जी का असमय जाना विराट छति हैं।"

इस दुःखद अवसर पर पार्षद रितु डावर, युवा मोर्चा महामंत्री रिंकेश तंवर, पार्षद कांतिलाल राठौड़, दीपक मोदी, अभिषेक गेहलोद,  प्रताप सिंह सिसोदिया, दिलीप गुप्ता, सिद्धार्थ जैन, सचिन चौहान, मदन राठौड़ आदि साथी गण ने भी सुषमा जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।


Post A Comment:

0 comments: