*अलीराजपुर~जिला पटवारी संघ की नई कार्यकारिणी गठित*~~

*नितेश अलावा जिला अध्यक्ष तो नरेन्द्र भंवर, श्री चतरसिह खराडी, किशोर बेरागी, राजेश पालिया, उपाध्यक्ष  नियुक्त*~~

✍🏻जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍🏻
अलीराजपुर📲9993116518~~

अलीराजपुर पटवारी संघ की पूर्वनियोजित रूपसे जिला स्तरीय बैठक का आयोजन स्थानीय आजाद भवन में कई गयी जिसमे जिलेभर के नए ओर वरिष्ठ पटवारी शामिल हुए।
बैठक 12 बजे से प्रारम्भ हुई और समस्त पटवारीयो ने अपनी अपनी समस्या बताई जिसमे क्रमोन्नति, समयमान वेतनमान,रुके हुए वेतन न मिलने,निलंबित पटवारी साथियो की बहाली, सर्विस बुक अपडेट न होने,वेतन समय पर नही मिलने,अधिकारी द्वारा दबाव बनाकर नियमावली के विरुद्ध कार्य कवाकर दबाव बनाया जाना बताया।
उक्त सभी समस्याओं पर चर्चा के बाद नई जिला कार्यकारणी का गठन किया गया जिसमें निर्विरोध रूपसे सर्वसहमति से जिलाध्यक्ष के पद पर नितेश अलावा को बनाया गया।
वही उपाध्यक्ष-श्री नरेन्द्र भंवर, श्री चत्तरसिंह खराड़ी, किशोर बैरागी,राजेश पालिया,
कोषाध्यक्ष-श्री राधू जमरा,पदमलाल जमरा,
सचिव-श्री पूरनसिंह ठकराव,
महासचीव-श्रीमती अनिता चौहान,प्रचिका चौधरी,
प्रचार प्रसार समिति-श्री जितेंद मौर्य,जितेंद डुडवे, अंकित बघेल,रोहित पड़ियार,
प्रवक्ता-करणसिंह कनेश,
मीडिया प्रभारी-श्री नरेन्द्र राठौर,राजू चौहान,दयाराम कनेश,महेंद्र गाड़रीया,राजू डावर,भारती अखाडिया,
सलाहकार-श्री जामसिंह चौहान,प्रेमसिंह अलावा,राधेश्याम गोयल,राजू डावर,भूरसिंह डावर,नवलसींह डुडवे को सर्वसहमति से बनाया गया।
जिलाध्यक्ष श्री नितेश अलावा ने शपथ लेने के बाद सम्बोधित करते हुए कहा के हम राजस्व विभाग की रीढ़ की हड्डी है राजस्व विभाग का कार्य है अन्य विभागों पर निगरानी रखकर कार्य करवाना और हितग्राहियों को शासन की जनकल्याणकारी योजना को जन हित मे पहुचाना। जिलेभर के 100 से अधिक पटवारी उपस्थित थे जिनसे अपील करते हुए पटवारी की समस्याओं पर बोलते हुए कहा कि हम पटवारी दुनियाभर के कार्य कर 24 घण्टे सेवा में ततपर रहते है,लेकिन उनके काम नही होते जैसे सही समय पर वेतन नही मिलना,क्रमोन्नति,समयमान वेतनमान,सर्विस बुक अपूर्ण, निलंबित पटवारियों का भत्ता,नियमावली के विरुद्ध कम समय मे अधिक काम करवाना,अधिकारियों का गलत व्यवहार जिसमे बैठक के बहाने अचानक बुलाकर नोटिस देकर अपशब्द का उपयोग करने,जबरन दबाव बनाकर काम करवाना जैसे बातों का विरोध किया है।
श्री अलावा ने कहा के मेरी प्राथमिकता में ये सब काम है और राजस्व विभाग एक परिवार की तरह है इसमे यदि पटवारी समस्या से जूझ रहा है तो उसको हल करने के लिए हम किसी भी हद तक आंदोलन करने को तैयार है और आगामी समय मे जल्दी ही जिलास्तरीय ज्ञापन देकर जिला कलेक्टर महोदय को सभी समस्याओं से अवगत कवाकर समय सीमा में निराकरण करने का निवेदन किया जाएगा यदि नही होता है तो आगामी समय मे चरणबद्ध तरीके से बस्ता रखकर आंदोलन किया जाएगा।


Post A Comment:

0 comments: