झाबुआ~भाजपा पर संकट मंडराया कल्याणसिंह के फार्म नही खिचने पर -कुल 5 उम्मीदवारो के बीच होगा चुनावी संघर्ष ~~





झाबुआ। संजय जैन~~

 विधानसभा उपचुनाव में फार्म खिचने की तारीख 03 अक्टूम्बर समय 3 बजे तक निर्धारित थी। वही उपचुनाव के लिये 8 उम्मीदवार चुनावी मैदान में खडे हुये थें,लेकिन 2 के फार्म निरस्त होने के कारण मात्र 6 उम्मीदवार ही मैदान मे डटे थे। अंतिम दिन होने के कारण 6 मे से 1 उम्मीदवार ने फार्म खिंचकर पवेलियन की ओर रूख कर लिया। अब विधानसभा उपचुनाव में पॉच उम्मीदवार अपनी किस्मती आजमाऐगे। 





-भाजपा के लिये सिरदर्द ....





वही कांग्रेस से कांतिलाल भूरिया, भाजपा से भानू भूरिया, वही तीन अन्य निर्दलीय भी इन उम्मीदवारो पर अपनी शक्ति प्रदर्शन दिखाने के लिये खडे है। वही निर्दलीय उम्मीदवार कल्याणसिंह डामोर भाजपा के बागी उम्मीदवारी के रूप में अपना भाग्य पहली बार आजमा रहे है। निर्दलीय निलेश डामोर ,रामेश्वर सिंगार चुनावी रेस में पॉच में से तीन लोग निर्दलीय डटे है। भाजपा के लिये सबसे बडा संकट बागी उम्मीदवार कल्याणसिंह डामोर भाजपा की राह का रोडा बनकर भाजपा के लिये सिरदर्द साबित हो रहे है। 





-काग्रेसी खेमे में खुशी की लहर ...





भाजपा से टिकट नही मिलने के कारण कल्याणसिेह डामोर निर्दलीय के रूप प्रत्याशी के रूप में सामने आये है। अब देखना यह है कि हमेशा कांग्रेस की राह का रोडा कोई निर्दलीय उम्मीदवार ही कांग्रेस के सपनो को स्वाहा करता था, इस बार यह स्थिति भाजपा में देखने को मिल रही है। विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के बागी उम्मीदवार कल्याणसिंह डामोर के खडे होने के कारण काग्रेसी खेमे में खुशी की लहर देखी जा रही है। 




Post A Comment:

0 comments: