*बड़वानी~नगरपालिका ने मुक्तिधाम में की साफ-सफाई*~~

बड़वानी/ नगर पालिका अध्यक्ष लक्ष्मण चौहान द्वारा नपा कर्मचारियों के एक दल को अपने साथ नर्मदा किनारे नवनिर्मित मुक्तिधाम ले जाकर विशेष साफ सफाई अभियान चलाया गया।
  नपा के कर्मचारी टीम आधुनिक संसाधनों एवं जेसीबी मशीन के साथ  3 अक्टूम्बर को प्रातः 9 बजे से मुक्तिधाम पहुचकर घास की कटिंग की गई साथ ही जेसीबी की सहायता से भूमि को समतल किया गया एवं रोड किनारे मुरुम डलवाकर रोड को चौड़ा करने का प्रयास किया जा रहा ताकि नवरात्रि पश्चात माता जी के विसर्जन के दौरान आने वाले श्रद्धालुओं को असुविधा न हो।
इस दौरान बड़वानी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुर नपा अध्यक्ष मदनलाल जी शर्मा, कैलाश शर्मा, धर्मेंद्र जैन, पप्पू पुरोहित, ओम नमकीन, पूर्व पार्षद विष्णु बनर्ड, बलराम यादव भी उपस्थित थे।

नपा अध्यक्ष लक्ष्मण चौहान ने बताया कि सरदार सरोवर बाध की वजह से नर्मदा जल स्तर बढ़ने पर दाह संस्कार के लिए जनभागीदारी से मुक्तिधाम बनाया था इस स्थल पर आने वाले लोगो को ओर अधिक सुविधाएं मिले इसके लिए मुक्तिधाम समिति की आम सहमति से कार्य किये जायेंगे। दाह संस्कार के साथ ही शोकाकुल परिवार के लिए दशा-ग्यारवा कार्यक्रमो की सुलभ व्यवस्था करने के प्रयास किये जायेंगे।


Post A Comment:

0 comments: