बड़वानी~अधिकारी ने अपनी बेटी के साथ पहुंचकर दिया रोटी केन्द्र को 35 सौ रुपये का सहयोग ~~

बड़वानी /जिला चिकित्सालय बड़वानी के सामने धनवंतरी धर्मशाला परिसर में संचालित रोटी केन्द्र के संचालन में अधिकारी भी राशि देकर अपना सहयोग प्राप्त करने हेतु आगे आ रहे है। कलेक्टर की प्रेरणा पर प्रारंभ हुए इस सहयोग के तहत अभी तक अपर कलेक्टर श्रीमती रेखा राठौर, एसडीएम बड़वानी श्री अभयसिंह ओहरिया तथा महिला एवं बाल विकास विभाग के सहायक संचालक श्री अजय गुप्ता अपना सहयोग प्रदान कर चुके है।
     गुरूवार को इस रोटी केन्द्र पर पहुंचे श्री अजय गुप्ता ने जहां केन्द्र को 35 सौ रुपये का दानकर अपना सहयोग प्रदान किया। वही मौके पर अपनी 9 वर्षीय पुत्री कुमारी मेहल गुप्ता के साथ परोसदारी में भी अपना सहयोग दिया।
    इस रोटी केन्द्र के सेवादार श्री अजीत जैन ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व अपर कलेक्टर श्रीमती रेखा राठौर एवं एसडीएम बड़वानी श्री अभयसिंह ओहरिया भी इसी प्रकार का सहयोग केन्द्र को कर चुके है। श्री जैन ने बताया कि इस रोटी केन्द्र के द्वारा मात्र 5 रुपये में गरीबों को भरपेट भोजन कराया जता हैं । इस प्रकार प्रतिदिन 100 से अधिक व्यक्ति इस सुविधा का लाभ उठाते है। उन्होने बताया कि इस प्रकार प्रतिदिन लगभग 35 सौ रुपये की आवश्यकता एक टाईम के भोजन हेतु पड़ती है। उन्होने बताया कि इस केन्द्र से लाभान्वित होने वाले लोगों की आवश्यकता को देखते हुए कलेक्टर श्री अमित तोमर के सहयोग से शाम को भी रोटी केन्द्र का संचालन प्रारंभ किया गया है। उन्होने बताया कि कोई भी व्यक्ति स्वेच्छा से इस केन्द्र को अपनी इच्छानुसार राशि दान कर इस परोपकार के कार्य में सहभागी बन सकते है।


Post A Comment:

0 comments: