दसाई~~पुलिस आपकी सहायता के लिए सदैव तत्पर है~~

जगदीश चौधरी खिलेडी 6261395702~~

अगर आपके घर मोहल्ले के आसपास कोई अपराधिक गतिविधियां दिखती है तो आप तुरंत पुलिस को सूचित करें । बच्चे मोबाइल का उतना ही उपयोग करें जितना जरूरी है -यह हिदायतें पुलिस चौकी प्रभारी आकाश सिह ने मां उमिया पाटीदार स्कूल में बच्चों से संवाद कार्यक्रम में दी। आयोजन में बड़ी संख्या में छात्र छात्राओं के साथ स्टाफ एवं पत्रकार उपस्थित थे।

शनिवार दोपहर को आयोजित संवाद कार्यक्रम में सर्वप्रथम चौकी प्रभारी ने बच्चों से मीठे संवाद किए। सुरक्षा और सुविधाओं को विस्तार से समझाते हुए आकाश सिंह ने कहा कि पुलिस आपकी सुरक्षा के लिए है और आपका भी कर्तव्य बनता है कि आप पुलिस को सहयोग करें।

मोबाइल सुविधा के लिए है इसके लिए आप जितना जरूरी है उतना ही इसका उपयोग करें । आकाश सिंह ने बच्चों को कम से कम मोबाइल उपयोग करने का संकल्प भी करवाया। सामान्य ज्ञान के कुछ सवाल पूछ कर चौकी प्रभारी ने बच्चों द्वारा सही उत्तर दिए जाने पर हाथों-हाथ नगद इनाम देकर पुरस्कृत भी किया।

आयोजन में संस्था प्रधान जितेन्द्र भालोड़, प्राचार्य दिलीप पाटीदार ,एडवोकेट मुकेश पाटीदार, दशरथ सुनारिया, शिक्षक सरदार पाटीदार ,जितेंद्र पाटीदार ,शकुंतला पाटीदार, कमलेश पाटीदार ,साधना विश्वकर्मा, साधना पाटीदार, मेघा जायसवाल ,प्रियंका चौरसिया ,मितांशी विश्वकर्मा ,वार्षिका  विश्वकर्मा, महेश मारु, प्रदीप पाटीदार ,दिनेश यादव, अश्विन पाटीदार, राहुल मारु, साधना शर्मा, कीर्ति शर्मा, पूजा पाटीदार ,धर्मेंद्र सोलंकी, वीरेंद्र सिंह डोडिया सहित समिति के समस्त सदस्य उपस्थित थे।


Post A Comment:

0 comments: