*आलीराजपुर~विकास संकल्प दिवस के रुप में विधायक मुकेश पटेल ने मनाया जन्मदिन*~~

*गरीब बस्ती में वितरित किए कंबल*~~

✍🏻जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍🏻
आलीराजपुर 📲9993116518~~

क्षेत्रीय विधायक मुकेश पटेल ने शनिवार को अपना जन्म दिन विकास संकल्प दिवस के रुप में मनाया। इस दिन विधायक पटेल ने संकल्प लिया कि वे आलीराजपुर विधानसभा क्षेत्र के समग्र विकास के लिए पूरी निष्ठा, लगन व मनोयोग से काम करेंगे। विधायक पटेल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक नागरिक के सभी प्रकार के सुख दुख में शामिल होना उनकी जिम्मेदारी है और इस पर खरा उतरने की पूरी कोशीश करेंगे। पूरे विधानसभा क्षेत्र के कई स्थानों पर विधायकों के समर्थकों ने जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाया। स्वयं विधायक पटेल ने बोरखड़ स्थित हरिजन बस्ती में जाकर निर्धन परिवारों को कंबल वितरित किए वहीं बच्चों को बिस्कुट के पैकेट दिए। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, जिले के प्रभारी मंत्री सुरेंद्रसिंह बघेल हनी, झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया, जोबट विधायक कलावती भूरिया सहित प्रदेश सरकार के कई मंत्रीयों आदि ने  विधायक पटेल को जन्मदिन का बधाई संदेश पहंुचाया। वहीं  जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेश पटेल, नपा अध्यक्ष सेना पटेल आदि ने उन्हें प्रत्यक्ष बधाईयां दी।
शुक्रवार रात से ही उनके निवास पर उनके समर्थक पहंुचना शुरु हो गए थे। समर्थकों ने रात मंे 12 बजे उनके निवास पर केक काटकर उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दी। शनिवार की सुबह विधायक पटेल ने मनकामनेश्वरी माता मंदिर दीपा की चैकी व मालवई स्थित मां चामुंडा माताजी के दर्शन कर परिवार के वरिष्ठ जनों से आशीर्वाद लिया। जिला कांगेेस कमेटी के सिनेमा चैराहा स्थित कार्यालय पर दोपहर 12 बजे विधायक पटेल का जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से स्वागत किया गया। उनके बड़े भाई व जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महेश पटेल ने विधायक पटेल का मुंह मीठा  करवा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। पश्चात विधायक पटेल ने भी बड़े भाई पटेल सहित सभी वरिष्ठ नेताओं को केक खिलायां इसके अलावा यहां पर उपस्थित वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी विधायक पटेल को बधाईयां दी। विधानसभा क्षेत्र के ग्राम नानपुर भी विधायक पहंुचे जहां पर भी उनका जन्मदिन मनाया गया। इसके अलावा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बखतगढ़ और छकतला में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्कूल में बच्चों को पुस्तके, कापियां आदि वितरित की। फूलमाल, पुवासा, उमराली, सोंडवा व वालपुर में भी उनके समर्थकों ने स्कूलों में बच्चों को पुस्तके कापियां आदि वितरित की। दूर शाम तक विधायक पटेल के निवास पर आम नागरिकों व उनके समर्थकों के पहंुचने का सिलसिला जारी था। जिला कांग्रेस कार्यालय पर इस दौरान नानपुर की कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रकाशित करवाई गई डायरेक्ट्री का विमोचन भी किया गया।
विधायक पटेल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर मिली आम नागरिकों व वरिष्ठ कांगेस नेताओं की बधाईयों पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी की बधाईयां मिलने से अभिभूत है। पटेल ने कहा कि अंतिम सांस तक उनका पूरा जीवन मानव सेवा के समर्पित रहेगा। यह जानकारी विधायक मीडिया प्रभारी आशुतोष पंचोली ने दी।


Post A Comment:

0 comments: