बड़वानी~योजनाओं के लक्ष्य गुणवत्तायुक्त हर हाल में प्राप्त किया जाये-जिला पंचायत सीईओ श्री सरियाम~~

बड़वानी /जिले के समस्त ग्राम पंचायतों में विभिन्न शासकीय योजनाओं के तहत कई कार्य एवं अभियान संचालित हो रहे है। इन कार्यो कों गुणवत्तायुक्त समय सीमा में पूर्ण कराने तथा अभियानों के लक्ष्यों को समय सीमा में प्राप्त करने की जिम्मेदारी जनपदों के सीईओं एवं इंजीनियरों पर भी है। अतः उक्त दोनों पदाधिकारी अपने प्रभार के क्षेत्र में सतत् दौरा कर पंचायत स्तर पर इन कार्यो-अभियानों की समीक्षा करे। जिससे मैदानी अमले को समय पर मार्गदर्शन मिल सके।
     गुरूवार को जिला पंचायत सभागृह बड़वानी में आयोजित बैठक के दौरान उक्त बाते जिला पंचायत सीईओ श्री मनोज सरियाम द्वारा कही गई। बैठक में उन्होने प्रत्येक योजनावार समीक्षा कर, निर्देशित किया कि निर्माण कार्यो में ओर तेजी लाई जाये। जिससे मजदूरों को पर्याप्त मात्रा में मजदूरी एवं क्षेत्रवासियों को इन योजनाओं का लाभ मिल सके। बैठक के दौरान जिला पंचायत सीईओं ने समस्त पदाधिकारियों को चेताया कि उनके प्रभार के क्षेत्र की ग्राम पंचायतों में संचालित कार्यो के लिए वे भी जिम्मेदार है। अतः नियमित निरीक्षण एवं समीक्षा की जाये। जिससे कमी या त्रुटि को प्रारंभिक अवस्था में ही दुरूस्त करवाया जा सके।
बैठक में जिले के समस्त जनपदों के सीईओं, इंजीनियर, जिला पंचायत में पदस्थ विभिन्न परियोजना अधिकारी सहित निर्माण ऐजेंसी के पदाधिकारी उपस्थित थे।


Post A Comment:

0 comments: