बड़वानी~कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने किया सभी का आभार व्यक्त~~

बड़वानी/ अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के पश्चात् जिले में सभी के द्वारा शांति व्यवस्था बनाये रखने एवं बड़वानी की परम्परा को निभाते हुये जिला प्रशासन को दिये गये सहयोग के लिये कलेक्टर श्री अमित तोमर एवं पुलिस अधीक्षक श्री डीआर तेनीवार ने सभी का आभार व्यक्त किया है।
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने समस्त जिलेवासियो का आभार व्यक्त करते हुये विश्वास व्यक्त किया कि आगे भी इसी प्रकार शांति व्यवस्था बनाये रखने, बड़वानी की भाई चारे की परम्परा को निभाने में सभी अपना सहयोग देंगे । अधिकारी द्वय ने बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रो में राजस्व एवं पुलिस विभाग के अधिकारी तथा नियुक्त किये गये विशेष पुलिस पदाधिकारी आगे भी अपनी उपस्थिति बनाये रखते हुये सत्त गश्त करते रहेंगे। इस कार्य में वे आमजनो का भी सहयोग लेंगे । अगर किसी के पास कोई गुप्त सूचना या जानकारी हो तो वे सीधे राजस्व एवं पुलिस पदाधिकारी से सम्पर्क कर गुप्त रूप से उन्हें यह जानकारी दे सकते है।
साथ ही कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने सोशल मीडिया पर भी अनावश्यक कमेंट्स, पोस्ट करने से बचने का सुझाव सभी लोगो को दिया है। उन्होने बताया कि सायबर सेल सत्त सोशल मीडिया की मानीटरिंग कर रहा है। अगर किसी ने भड़काउ मेसेज या पोस्ट किया तो उसके विरूद्ध कठौर कार्यवाही की जायेगी । साथ ही अधिकारी द्वय ने पुनः लोगो को बताया कि जिले में धारा 144 लागु है अतः बिना सक्षम अधिकारी के अनुमति के बिना कोई भी सभा, जुलूस, जमावड़ा न करें।


Post A Comment:

0 comments: