राजोद ~राजोद से गुम हुआ नाबालिग बालक मनीष धाकड़ उम्र 14 वर्ष नि. राजोद को राजोद पुलिस ने 22 घंटो में उज्जैन से खोज निकाला~~

पवन वीर राजोद 9993688124~~

राजोद ~राजोद से गुम हुआ नाबालिग बालक मनीष धाकड़ उम्र 14 वर्ष नि. राजोद को राजोद पुलिस ने 22 घंटो में उज्जैन से खोज निकाला।बेटे को पाकर पिता के खुशी से छलके आंसू, मनीष के पिता ने राजोद पुलिस व साथियो को दिया धन्यवाद।
उल्लेखनीय है कि 16 दिसंबर 19  सोमवार को मनीष अपने घर से दूकान पर जाने का कहकर निकला था, जो  शाम तक वापस घर नही आया।अचानक ऐसे गायब होने पर  मनीष के पिता ने राजोद थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद राजोद टी.आई माता प्रसाद  वर्मा ने मामले को गंभीरता से लिया।धार पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह के दिशा निर्देश पर तत्काल मनीष को खोजबिन के लिए एक टीम गठित की व  खोजबीन शुरू की,गठित टीम ने अपने अथक प्रयास से महज 22 घंटो में गायब मनीष धाकड़ को उज्जैन से ढूंढ निकाला।
नाबालिग लड़के मनीष धाकड़ उम्र 14 वर्ष नि.राजोद का घर से बिना बताये कही चले जाने की रिपोर्ट करने पर थाना राजोद पर अपराध क्रमांक 290/19धारा 363 भादवी का दर्ज किया गया था।बालक को ढूंढने के काफी प्रयास किये गए। 17/12/19की दरमियानी रात उज्जैन से मनीष धाकड़ नि. राजोद को दस्तयाब किया गया ।
जिसमे प्रधान आरक्षक लक्ष्मण सिंह चुंडावत,आरक्षक रितेंद्र सिंह राजावत एवं सायबर सेल धार के आरक्षक शुभम एवम प्रशांत का विशेष सहयोग रहा।


Post A Comment:

0 comments: