अलीराजपुर ~ग्राम पंचायत बरझर को मिलेगा प्रधानमंत्री आवास योजना का राष्ट्रीय अवॉर्ड~~

करीम खान की रिपोट
9340876597~~

चन्दशेखर आज़ाद नगर के आदिवासी बाहुल्य जिला अलीराजपुर की जनपद पंचायत चन्द्र शेखर आज़ाद नगर (भाबरा) की ग्राम पंचायत बरझर में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण में उत्कर्ष कार्य करने के लिए राष्ट्रीय अवार्ड से 19 दिसम्बर को नई दिल्ली में सम्मानित किया जाएगा। ग्राम पंचायत बरझर की सरपंच सेजल बारिया ने वित्तिय वर्ष में 450 से अधिक आवासों का निर्माण किया है।
सरपंच सेजल का कहना है कि कलेक्टर सुरभि गुप्ता, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुदेश मालवीय एवं जनपद पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी मनोज निगम के मार्गदर्शन में सतत हितग्राहियों से संपर्क किया। इस कारण से ये उपलब्धि प्राप्त हुई है। विगत दो वर्षों में 531 में से 432 आवासो का निर्माण कराया जा चुका है।
कलेक्टर सुरभि गुप्ता, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुदेश मालवीय मार्गदर्शन में लगातार मॉर्निंग फालोअप कर सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक एवं जनपद पंचायत के अमले ने आवास निर्माण संबंधी चर्चा की और समझाया। जनपद पंचायत क्षेत्र के तहत समस्त पंचायतों जल्द से जल्द आवास पूर्ण करने का आह्वान किया। जनपद पंचायत ceo मनोज निगम ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर बरझर राष्ट्रीय अवार्ड पर चयनित होना गौरव की बात है। जिला पंचायत ceo सुदेश मालवीय ने कहा की ग्राम पंचायत सरपंच और हितग्राहियों को बधाई। समस्त ग्राम पंचायत सरपंच, सचिव, रोजगार सहायक उत्कर्ष कार्य करने वाले को 26 जनवरी को समानित करेंगे


Post A Comment:

0 comments: