*अलीराजपुर~एक और जहा नववर्ष को लेकर जहा युवाओं मे भारी उत्साह बना है वही पुलिस प्रशासन भी इस बार पुरी मुस्तैदि से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर  तैयारी मे जुटा है।*~~

*पुलिस कप्तान विपुल श्रीवास्तव ने बताया की इस बार अधिक पुलिस बल किया तैनात खास कर शराब पीकर वाहन तेज गति से चलाने को लेकर भी विशेष नजर रखी जाऐगी* ~~

✍🏻जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍🏻
अलीराजपुर 📲9993116518~~

अलीराजपुर एक ओर जहां नववर्ष को लेकर युवाओं में भारी उत्साह बना हुआ है। वहीं पुलिस प्रशासन भी इस बार पूरी मुस्तैदी से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तैयारी में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव  ने बताया कि नववर्ष को लेकर जिला मुख्यालय में जहां लगभग 2 दर्जन से ज्यादा जवान तैनात रहेंगे। जिले के सभी थानों में भी अधिक से  अधिक  जवानों की सुरक्षा व्यवस्था में ड्यूटी लगाई गई है ताकि किसी प्रकार का हुड़दंग न हो सके।

पुलिस अधीक्षक श्रीवास्तव ने बताया  कि खासकर शराब पीकर वाहन चलाने तथा बाइकर्स लोगों के साथ-साथ उन लोगों पर विशेष नजर रखी जानी है। जो बाइक से स्टंट कर अपनी जान तो मुसीबत में डालते ही हैं। तो वहीं दूसरों के लिए भी दुर्घटना का कारण बनते हैं। ऐसे लोगों से निपटने के लिए सुनसान इलाकों में बाइक पर ही सादे वस्त्रों पर पुलिसकर्मी जहां अपने दायित्वों का निर्वाह करेंगे।

सादे ड्रेस में तैनात रहेगी पुलिस

सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ पुलिस द्वारा इस बार नगर के चोक चौराहों पर में भी सादे वस्त्रों में पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है ताकि भीड़भाड़ के चलते किसी प्रकार की वारदात न हो।  इस पूरे मसले पर सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि एसपी द्वारा सभी थाना प्रभारियों को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि मनचले युवक यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले तथा स्टंट करने वाले युवाओं के संदर्भ में किसी भी प्रकार की सिफारिश ना सुनी जाए और न ही इस संदर्भ में किसी की बात सुनी जाए।

सार्वजनिक स्थल पर शराब पीना पड़ेगा महंगा

एसपी श्रीवास्तव ने बताया कि इस बार यदि सार्वजनिक स्थान पर कोई शराब पीते अथवा शराब पीकर हुल्लड़ करते पाया गया, तो उसकी भी खैर नहीं होगी। जिले की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के लिए स्पष्ट तौर पर एसपी ने निर्देश दिए हैं कि कानून व्यवस्था तोड़ने वालों के विरुद्घ तत्काल कार्रवाई की जाए, ताकि आने वाला वर्ष 2020 में लोगों के लिए सुख शांति और समृद्घि लेकर आए।


Post A Comment:

0 comments: