बड़वानी~विजय दिवस मुख्य कार्यक्रम होगा नगर पालिका परिसर बड़वानी में~~

बड़वानी /विजय दिवस मुख्य कार्यकम आज अर्थात् सोमवार 16 दिसम्बर को नगर पालिका परिसर बड़वानी मे ंप्रातः 11 बजे से प्रारंभ होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ध्वजारोहण करेंगे तत्पश्चात् राष्ट्रगान एवं मध्यप्रदेश गान होगा। इस दौरान मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन भी किया जायेगा। मुख्य समारोह के दौरान देशभक्ति गायन एवं लघु फिल्म एवं स्लाईड भी एलईडी पर दिखाई जायेगी। कार्यक्रम के दौरान सन् 1971 के युद्ध लड़े जिले के सैनिकों एवं उनके परिजनों का सम्मान भी मुख्य अतिथि के द्वारा किया जायेगा।
प्रातः होगी विजय दौड़
विजय दिवस के अवसर पर सोमवार को प्रातः 7.30 बजे से विजय स्तंभ से विजय दौड़ का भी आयोजन किया जायेगा। इस दोड़ में जनप्रतिनिधि, आमजन, गणमान्यजन, युवा, अधिकारी, कर्मचारी भी भाग लेंगे। विजय स्तंभ से प्रारंभ होने वाली यह दौड़ एमजी रोड़, रणजीत चैक, झण्डा चैक, तिरछी पुलिया, पुराने कलेक्टरेट कार्यालय, कोर्ट चैराहा से होते हुए पुनः विजय स्तंभ पर पहुंचकर समाप्त होगी।
शिक्षण संस्थानों में भी होंगे कार्यक्रम
कलेक्टर श्री अमित तोमर ने जिले के समस्त महाविद्यालयों, हाई एवं हायर सेकेण्डरी, माध्यमिक, प्राथमिक विद्यालयों के प्राचार्यो को भी निर्देशित किया है कि वे भी अपने यहां विजय दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को करवाकर युवाओं को विजय दिवस के बारे में विस्तार से बतायेंगे। साथ ही अपनी-अपनी शिक्षण संस्थानों में भाषण, निबंध, क्विज प्रतियोगिता का आयोजन भी करेंगे।


Post A Comment:

0 comments: