बड़वानी~विजय दिवस पर आयोजित हुई दौड़
युवाओं के साथ दौड़े कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक भी~~

बड़वानी /सन् 1971 के युद्ध में भारत को मिली ऐतिहासिक जीत की खुशी में सोमवार को जिले में भी जगह-जगह ‘‘विजय दिवस  दौड़‘‘ का आयोजन किया गया । जिला मुख्यालय पर आयोजित इस दौड़ में युवाओं के साथ-साथ कर्मचारियो ने भी दौड़ लगाई ।
विजय दिवस पर विजय स्तम्भ बड़वानी से प्रातः 7.30 बजे प्रारंभ हुई इस दौड़ को कलेक्टर के अनुरोध पर दो छोटे धावको ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया । इस दौड़ में खेल परिसर बड़वानी एवं एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय परिसर बड़वानी के युवाओं के साथ-साथ कलेक्टर श्री अमित तोमर, पुलिस अधीक्षक श्री डीएस तेनीवार, एसडीएम बड़वानी श्री अभयसिंह ओहरिया सहित अन्य अधिकारियो-कर्मचारियो ने भी दौड़ लगाई ।
विजय स्तम्भ से प्रारंभ हुई यह दौड़ एमजी मार्ग, रणजीत चैक, झण्डा चैक, तिरछी पुलिया, पुराने कलेक्टरेट कार्यालय चैराह, कोर्ट चैराह होते हुये पुनः विजय स्तम्भ पर समाप्त हुई । लगभग 4 किलोमीटर की इस दौड़ में भाग ले रहे युवाओं, गुणमान्यजनो, अधिकारियो-कर्मचारियो ने भी सम्पूर्ण मार्ग में जोशिले अंदाज में देश शक्ति नारे से पूरे वातावरण को गुंजाईमान रखा। जिससे देखने वाले भी स्व प्रेरणा से इस दौड़ में सम्मलित होते गये, और सभी ने अपने-अपने अंदाज, अपने-अपने तरीके से इस दौड़ को पूर्ण कर अपने अंदर देख भक्ति के जोश को महसूस किया ।


Post A Comment:

0 comments: