बड़वानी~पाटी  के शिक्षण संस्थानों में भी प्रतिभा पर्व अंतर्गत हुआ बाल सभा का आयोजन~~

बड़वानी / विकासखण्ड पाटी की प्राथमिक और माध्यमिक शालाओ में प्रतिभा पर्व के समापन दिवस शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रम,बालसभा,खेलकूद,कबड्डी, खो-खो , रस्सी कूद का आयोजन किया गया। शालाओ के कार्यक्रम का शुभारंभ स्थानीय शाला प्रबधंन समिति के अध्यक्ष, सदस्यों,सचिव ने करते हुए प्रतिभापर्व के महत्व को बताया।
     इस दौरान बीईओ एम एम खान ने भी शिक्षको को प्रोत्साहित किया कि वे बच्चो को अपनी प्रतिभा निखारने के लिए पूर्ण अवसर प्रदान करे।
           इस दौरान बीआरसी प्रफुल्ल पुरोहित ने बताया कि समापन अवसर पर कन्या आश्रम डोंगरगांव में अधिक्षिका श्रीमती निर्मला अनारे द्वारा स्वच्छता अभियान को प्रेरित करने हेतु बालिकाओ के माध्यम से समूह नृत्य एवं गान करवाया गया।प्रा वि वॉरती फल्या धामरिया में शिक्षक आबेदिन मंसुरी द्वारा प्रोजेक्टर की सहायता से बालसभा एवं कहानी प्रतियोगिता कराई गई।हाईस्कूल ओसाडा के प्राचार्य शीला सोलंकी द्वारा माध्यमिक विद्यालय ओसाडा में बालिकाओ का समूह नृत्य करवा गया।इसी प्रकार चौकी की प्राथमिक और माध्यमिक शालाओ के कार्यक्रम में बीएसी गजेंद्र अकोले द्वारा प्रेरणा गीत प्रस्तुत कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई। इस दौरान शालाओ में कार्यक्रम के पश्चात विद्यार्थियों को पुरस्कार देख कर भी प्रोत्साहित किया गया ।


Post A Comment:

0 comments: