टांडा~2 गांव के 2 परिवारों के बीच आपसी विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया~~

दीपक जायसवाल टांडा~~

आपको बता दे कि  1 जनवरी 2020 को फरियादी जोगिया निवासी प्रेम सिंह पिता बिलाम सिंह मोरे अपने परिजन के साथ खेत पर तालाब के पानी से सिंचाई कर रहा था। कि आरोपी जमाल निवासी टेटिया पिता सैकड़ा, दीप सिंह पिता ज्ञान सिंह, छत्तरसिंह पिता सेकड़ा, हतरिया पिता सेकडा आए और पुराने झगड़े को लेकर गालियां देते हुए बोले कि तालाब का पानी नहीं लेने देंगे एवं झगड़ा करने लगे,और हम पर पत्थर से हमला कर के हमको दौड़ा दौड़ा कर मारा। जिसकी सूचना पुलिस को दी


,जिसपर 100 डायल घटनास्थल पर पहुंची और फरियादी घायलों को लेकर टांडा उपचार करवाया l पुलिस द्वारा आरोपीयो को 4 जनवरी को गिरफ्तार कर,न्यायालय में पेश किया गया। जहाँ से जमानत पर आरोपी रिहा हुए।


सोमवार शाम 1 आरोपी दीपसिंह पिता ज्ञानसिंह कि मोत हो गई। जिसपर आरोपी के परिजनों ने ,आरोप लगाया कि प्रेम सिंह के परिजनों ने दीपसिंह को मारा।


पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर म्रतक का पीएम कराकर लाश परिजनों को सुपुर्द की।   व पुलिस की सुरक्षा में मृतक का दाह संस्कार हुआ। दाह संस्कार के पश्चात  म्रतक के परिजनों एवं रिश्तेदारों ने प्रेम सिंह के परिवार ओर घर पर हमला कर आग लगा दी। जिसपर पुलिस ने समजाइस देते हुए बीच-बचाव भी किया किंतु हमलावरों ने पुलिस पर भी हमला किया।



इस दौरान हमलावरों की और से गोली चली जससे प्रेमसिंह के परिवार की तरफ से रामसिंह पिता रडतीया को गोली लगी।हमलावरों के उग्र रुप से पुलिस को वहां से भागना पड़ा lनही तो पुलिस पर भी ये लोग गोलियां चला देते।

आरोपी परिवार द्वारा हमले से प्रेमसिंह के परिवार के रामसिंह पिता रडतीया को गोली लगी,जिसको घायल अवस्था में  टांडा लाया गया,जहा प्राथमिक उपचार के बाद सरदारपुर रेफर किया गया जिसकी रास्ते मे मृत्यु हो गई


Post A Comment:

0 comments: