*अलीराजपुर~25 से अधिक चार पहिया वाहनों के काफिले के साथ पालघर पहुचेंगे समाज जन*~~

*लाखों की संख्या में शामिल होंते है समाज जन*~~

✍🏻जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍🏻
अलीराजपुर 📲9993116518~~

अलीराजपुर प्रतिवर्ष अनुसार अंतराष्ट्रीय स्तर के आदिवासी महासम्मेलन कार्यक्रम आगामी 13,14,15 जनवरी इस बार महाराष्ट्र के पालघर में रखा गया है जिसकी तैयारी अंतिम दौर में है।
इस सबन्ध मे पहले महिला मंडल की बैठक हो चुकी है 9 जनवरी शाम 6 बजे से आदिवासी समाज के कार्यकर्त्ता स्थानीय परिसर मैदान में एकत्रित हुए ओर 13,14,15 जनवरी के कार्यक्रम की रूप रेखा बनायी।
बैठक में 13 तारीख शाम 5 बजे अलीराजपुर से पालघर के लिए निकलने की बात तय की गई इस सबन्ध में अभी तक शमके सभी प्रमुख कार्यकर्ता जिनके पास चार पहिया वाहन है ऐसे 15 कस लगभग तूफान, बोलेरो ओर बस कर लगभग 500 से अधिक की संख्या में समाज जन इस महासम्मेलन में शामिल होंगे।
कार्यक्रम हेतु राष्ट्रीय स्तर पर सभी जिले से दो प्रभारी नियुक्त किये गए हैं।
आदिवासी एकता परिषद द्वारा गत 15 वर्षों से ये सांस्कृतिक एकता हेतु अंतराष्ट्रीय स्तर का आयोजन विभिन्न राज्यो में किया जाता हैं जिसमे कही बड़े आदिवासी राजनेता,UNO प्रतिनिधी,ओर समाज के कही मार्गदर्शक आते है ओर आदिवासियों को शसक्त करने का संकल्प लेकर जाते है ये बात प्रभारी नितेश अलावा द्वारा कही गयी।
आदिवासियों को सामाजिक,सांस्कृतिक रूपसे एकजुट करने के लिए प्रतिवर्ष होने वाले इस तीन दिवसीय समारोह में अलग अलग सेशन होते है और देशभर के आदिवासियों की संस्कृति, प्रस्तुति देखने को मिलती है ऐसा समाज के वरिष्ठ मार्गदर्शक श्री मसानिया जी ने कही।
अलीराजपुर
जिला मुख्यालय के अतिरिक्त जिले के प्रत्येक ब्लॉक,तहसिल,कस्बे से भी अपने निजी वाहनों के साथ सेकड़ो की संख्या में समाज जन शामिल होकर आदिवासियों के हक-अधिकार की आवाज को बुलंद करेंगे।
इस दौरान जिले के प्रमुख कार्यकर्त्ता श्री रतनसिंह रावत,रमेश डावर,सुरेंद्र चौहान,जितेंद्र चौहान,रोहित पड़ियार,गुडू सेमलिया,सुनील डुडवे,सालम सोलंकी, राजेन्द्र सोलंकी,प्रकाश डावर,सहित काफी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।


Post A Comment:

0 comments: