बड़वानी~कलेक्टर ने बरूफाटक पहुंचकर किया, निर्माणाधीन शासकीय गौशाला का निरीक्षण ~~

बड़वानी /कलेक्टर श्री अमित तोमर ने बुधवार को ग्राम बरूफाटक पहुंचकर वहां बन रही शासकीय गौशाला का निरीक्षण कर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। इस दौरान राजपुर एसडीएम श्री वीरसिंह चैहान, कार्यपालन यंत्री आरईएस श्री वर्मा, तहसीलदार श्री एचएस निगवाल, जनपद पंचायत सीईओ श्री ओपी शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी, ग्रामवासी श्री मनोज मित्तल, श्री चेतन अग्रवाल भी उपस्थित थे।
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने सम्पूर्ण गौशाला एवं उसके परिसर का निरीक्षण किया। इस दौरान कलेक्टर ने गौशाला में चल रहे फर्श फिनिशिंग एवं भूसा गोदाम के बन रहे रैम्प का निरीक्षण कर, इस कार्य को जल्दी से जल्दी पूर्ण कराने के निर्देश दिये। साथ ही कलेक्टर ने गौशाला के पीछे स्थित भूमि पर लगाये गये नैपियर घास का भी निरीक्षण कर उपलब्ध पेयजल की व्यवस्था की भी जानकारी ली।
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने निर्माण ऐजेंसी के पदाधिकारियों को निर्देशित किया कि वे तत्काल विद्युत विभाग के पदाधिकारियों से संपर्क कर गौशाला के लिए पृथ्क से ट्रांसफार्मर लगवाने, 24 घंटे विद्युत उपलब्ध रहे ऐसी व्यवस्था करायेंगे। वही सम्पूर्ण गौशाला परिसर की फेंसिंग भी करवायेंगे। जिससे गौशाला की व्यवस्था चाॅक-चैबंद बनी रहे।
इस दौरान कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित क्षेत्र के जनप्रतिनिधि श्री मनोज मित्तल, श्री चेतन अग्रवाल एवं सरपंच श्री भारत से भी चर्चाकर बताया कि गौशाला के संचालन हेतु बनने वाली समिति के गभ्ठन का कार्य जल्दी से जल्दी पूर्ण किया जाये। जिससे गौशाला के संचालन हेतु जनसहयोग से की जाने वाली समस्त व्यवस्थाएं समय रहते पूर्ण हो सके। और गौशाला संचालन से ग्राम, क्षेत्र के अधिक से अधिक प्रबुद्धजन जुड़कर अपना मार्गदर्शन, सहयोग प्रदान कर सके।


Post A Comment:

0 comments: