*अलीराजपुर~युवा संसद के आयोजन में शामिल हुए विधायक मुकेश पटेल*~~

*अनिल श्रीवास्तव ने ग्रहण किया जन भागीदारी अध्यक्ष का कार्यभार*~~

✍🏻जुबेर निज़ामी की रिपोर्ट ✍🏻
अलीराजपुर 📲9993116518~~

अलीराजपुर आज दिनांक 28 फरवरी को शासकीय महाविद्यालय सोंडवा में आयोजित *युवा संसद* कार्यक्रम में  विधायक महोदय ने कहा कि नेता सेवाकार्य के लिए बने है माला पहनने के लिए नही। विधायक महोदय ने कार्यक्रम में उपस्थित छात्र-छात्राओं और स्टॉफ को संबोधित करते हुए कहा कि उक्त महाविद्यालय में युवा संसद का आयोजन देखकर ऐसा लगा कि  वे वास्तव में दिल्ली की संसद कार्यवाही देख रहे है और कहा कि  सभी बच्चें  आगामी समय मे आयोजित होने वाली परीक्षा में मन लगाकर पढ़ाई कर अपने  परिवार, गांव का नाम रोशन करे । तथा सभी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी ।

*युवा संसद* के आयोजन से प्रभावित होकर श्री पटेल ने महाविद्यालय के 5 बच्चों को भोपाल ले जाकर विधानसभा सत्र  दिखाने का भी वादा किया है
*विधायक महोदय* ने कहा कि महाविद्यालय में अध्ययनरत बच्चो  की समस्या के समाधान के लिए हमेशा उपस्थित रहूंगा और घोषणा की, कि नवीन महाविद्यालय भवन तक पहुँच मार्ग बहुत जल्दी बनाया जावेगा।

*श्री अनिल श्रीवास्तव ने ग्रहण किया जनभागीदारी अध्यक्ष का कार्यभार* 

उक्त कार्यक्रम में शासकीय महाविद्यालय सोंडवा की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष का कार्यभार श्री अनिल श्रीवास्तव (एडवोकेट) ने सभी की उपस्थिति में ग्रहण किया कहा कि सभी छात्र-छात्राओं की समस्या के निराकरण में सतत कार्य करता रहूँगा

*प्रभारी प्राचार्य डॉ भूपेंद्र तिवारी*  ने शासकीय महाविद्यालय सोंडवा की अभी तक की समस्त उपलब्धियों से सभी अतिथियो को अवगत करवाया ।

कार्यक्रम की शुरूआत  सरस्वती वंदना के साथ हुई और अतिथि परिचय  डॉ विजयता पण्डित द्वारा दिया गया ।

कार्यक्रम को विशेष अतिथि श्री ओम प्रकाश राठौर, जिला कार्यवाहक अध्यक्ष कांग्रेस कमिटी एवं श्रीमती अल्पना बारिया प्राचार्य शासकीय महाविद्यालय अलिराजपुर द्वारा  उदबोधन दिया गया।

कार्यक्रम में प्रो. राजेश बारिया,  प्रो. नीलम पाटीदार, प्रो मुकेश अजनार, प्रो. सायसिंह अवास्या, प्रो. तबशुम कुरैशी, श्री थानसिंह मण्डलोई, श्री देवेंद्रसिंह डोडवा, श्री साधु खरत, गोविंद सोलंकी आदि उपस्थित रहे। एवं महाविद्यालय के छात्र-छात्राए उपस्थित रहे।  कार्यक्रम का संचालन डॉ विजयता पण्डित द्वारा एवं कार्यक्रम का आभार संस्था के प्रभारी  प्राचार्य डॉ भूपेंद्र तिवारी द्वारा किया गया ।


Post A Comment:

1 comments: